आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप केवल 2000 रुपये देकर इस स्मार्टफोन को अपना बना सकते है..

अगर आप अपने लिए iPhone 12 खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट से परेशान है तो आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप केवल 2000 रुपये देकर इस स्मार्टफोन को अपना बना सकते हैं। हम जिस ऑफर की बात कर रहे हैं वह फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।

भारत में हजारों ऐसे लोग है, जो Apple iPhone को बहुत पसंद करते हैं, लेकिन बजट की कमी के कारण इन्हें खरीद नहीं पाते। भारत में आईफोन का बहुत बड़ा मार्केट है और हजारों यूजर्स भी है, लेकिन जैसा कि हमने कहां महंगे होने के कारण हर कोई इन्हें नही खरीद सकता हैं। लेकिन कुछ ऐसे ऑप्शन है, जिससे आप इन्हें कम दाम में खरीद सकते हैं।

आज हम ऐसे ही एक ऑफर के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिसकी मदद से आप iPhone 12 को केवल 2000 रुपये में खरीद सकते है। आइये जानते है कि कैसे आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। बता दें कि ये ऑफर केवल फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है।

iPhone 12 के स्पेसिफिकेशंस

iPhone 12 में एक HDR OLED स्क्रीन है। यह iPhone 12 प्रो के लगभग सभी सुविधाओं को पेश करता है। Apple ने इसमें फ्लैट एल्यूमीनियम फ्रेम और IP68 रेटिंग के साथ आता है,जो सिरेमिक शील्ड एलीमेंट के कारण काफी स्टेबल है।

इसमें आपको A14 बायोनिक प्रोसेसर मिलता है, जो रोजमर्रा के उपयोग को बेहद सहज बनाता है। ये फोन हल्का और संभालने में आसान होता है। वहीं इसमें iOS 14 अपडेट के साथ नए कस्‍टमाइज़ेशन विकल्‍प और गोपनीयता सुविधाएं आईं हैं। इसमें आपको दो रियर कैमरे मिलते हैं,जिसमें एक 12-मेगापिक्सल सेंसर के साथ वाइड-एंगल और एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल मिलता है।

iPhone 12 के कीमत और ऑफर्स

iPhone 12 को फ्लिपकार्ट पर केवल 56,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। लेकिन आप इस फोन तो कम दाम में खरीद सकते हैं। बता दें कि फ्लिपकार्ट आपको इस फोन पर 23,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफऱ मिल रहा है। जिसके बाद इस फोन को केवल 33, 999 रुपये में खरीद सकते हैं।। लेकिन इसके लिए जरूरी है कि आपके फोन की स्थिति सही हो।

ऐसे में अगर ये कीमत आपको अधिक लग रही है तो आप हमारे द्वारा बताए गए दूसरे विकल्प को चुन सकते हैं। वो विकल्प है EMI द्वारा भुगतान करना। बता दें कि फिल्पकार्ट आपको Axis बैंक क्रेडिट कार्ड पर केवल 1,976 रुपये की मंथली पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं। हांलाकि ये EMI 36 महीनो की है और आपको इसपर 15 प्रतिशत का इंट्रेस्ट देना होगा ।

Back to top button