आज शाम 4 बजे तक की बड़ी खबरें – पढ़ें एक क्लिक पर

➡ दिल्ली: गृहमंत्री राजनाथ सिंह का बयान, पंछी आयोग की सिफारिशों पर हुई चर्चा, सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चर्चा हुई, इस मुद्दे पर अभी और बैठकें आगे होगी.

➡ दिल्ली: गृह सचिव मणी प्रसाद मिश्रा,प्रधान सचिव पहुंचे, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी यूपी सदन पहुंचे, नोएडा के अधिकारी भी यूपी सदन में मौजूद.

➡ दिल्ली: योगी आदित्यनाथ राजनाथ सिंह के घर पहुंचे, यूपी सीएम योगी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह की मुलाकात , दिल्ली में योगी-राजनाथ सिंह की मुलाकात हो रही .

➡ दिल्ली: सीएम योगी अलवर सांसद चांद नाथ योगी से करेंगे मुलाकात , पूर्व IAS राजीव गुप्ता से भी करेंगे मुलाकात, यूपी सदन में करेंगे मुलाकात, स्मृति ईरानी के साथ सभी से करेंगे मुलाकात.

➡ स्वास्थ मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का बयान- ‘अमेठी में स्वास्थ्य सेवाएं ठीक नहीं थी’, ‘स्वास्थ सेवाओं को ठीक किया जा रहा है’, ‘VVIP क्षेत्र होने के बावजूद विकास नही हुआ’, ‘अमेठी के सांसद ने कोई विकास नही किया’, ‘बिजली व्यवस्था दुरूस्त की जा रही है’, ‘पिछली सरकार में यहां बहुत गड़बड़ी थी’, ‘15 जून तक सड़कें गड्ढा मुक्त होंगी’.

➡ सीतापुर: खनन माफिया को पकड़ने गए दरोगा पर हुई कार्रवाई, दरोगा का किया गया तबादला, खनन माफिया को बचाने का ऑडियो हुआ वायरल, महोली कोतवाल रंजना सचान का ऑडियो हुआ वायरल, महोली कोतवाली में तैनात है महिला कोतवाल.

➡ लखनऊ: केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का बयान , कम समय में जनता की बात सुनी-स्मृति, ‘स्वास्थ्य मंत्री का आभार व्यक्त करती हूं’, अमेठी की समस्याएं नई नहीं, ‘काफी समय से परेशानियों से जूझ रहा अमेठी’.

➡ संतकबीरनगर: गोरखनाथ मंदिर ट्रस्ट की 10 बीघा फसल जलकर राख, भूसा बनाने की मशीन से निकली थी चिंगारी, स्थानीय पुलिस, दमकल की गांड़ियां मौके पर पहुंची, मेहदावल थाना क्षेत्र के जब्बार गांव का मामला.

➡ मैनपुरी: जिला अभिभावक संघ के अधयक्ष ने लगाए आरोप, अपर पुलिस अधीक्षक पर लगाये गंभीर आरोप, शिक्षा माफिया अशोक यादव से मिले हुए हैं एएसपी, एएसपी शिशुपाल सिंह शिक्षा माफिया को नहीं पड़ रहे, अनशन पर बैठे अभिभावक संघ के अध्यक्ष, अभिभावकों और मीडियाकर्मियों से की थी मारपीट.

➡ वाराणसी: फर्जी कॉलेजों के खिलाफ नेशनल वॉयस की मुहिम, नेशनल वॉयस की मुहीम को मिल रहा समर्थन, पीड़ित छात्रों ने की आवाज बुलंद, एपेक्स हॉस्पिटल के फर्जीवाड़े का मामला , छात्रों ने विधि राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी से की मुलाकात, मंत्री ने जिलाधिकारी से मामले पर की बातचीत, राज्यमंत्री नीलकंठ ने छात्रों को दिया आश्वासन, फर्जीवाड़ा करने वालों पर होगा मुकदमा, जाएंगे जेल .

➡ लखनऊ: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से युवक ने की शिकायत , सुरक्षा अधिकारियों की युवक ने स्मृति से की शिकायत , स्मृति की फ्लीट से युवक टकराते हुआ बचा था , वीवीआईपी गेस्ट हाउस तक युवक ने फ्लीट का किया पीछा.

➡सीतापुर: राज्यपाल ने राष्ट्रगान का किया समर्थन, सभी को करना चाहिए राष्ट्र का पालन, जाति धर्म से बढकर है राष्ट्रगान, महमूदाबाद में निजी कार्यक्रम में आए थे

➡ लखनऊ: उत्तराखंड के सीएम के स्वागत को लोग उमड़े, त्रिवेंद्र सिंह रावत के स्वागत के लिए आए लोग , पहाड़ी समाज पारंपरिक नृत्य-ढोल नगाड़ों के साथ पहुंचा.

➡ सुल्तानपुर: जेल में बंदियों के दो गुटों में मारपीट से हड़कंप, सूचना पर पहुंचा पुलिस बल, छानबीन में जुटा, मारपीट की घटना से कैदियों से मिलने वाले हुए परेशान, जेल प्रशासन ने मिलाई करने वालो को लौटाया, नगर कोतवाली के जिला कारागार का मामला.

Back to top button