आज का राशिफल… इन राशि वालो पर रहेगी लक्ष्मी जी की कृपा

आज का राशिफल

%e0%a4%ae%e0%a4%be%e0%a4%a4%e0%a4%be-%e0%a4%b6%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a5%80-%e0%a4%b5%e0%a5%88%e0%a4%ad%e0%a4%b5-%e0%a4%b2%e0%a4%95%e0%a5%8d%e0%a4%b7%e0%a5%8d%e0%a4%ae%e0%a5%80-%e0%a4%9c%e0%a5%80

मेष : सफलताएं आंतरिक क्षमताओं का एहसास कराएंगी। अवरोधित कार्य हल होंगे। परिश्रम का समुचित लाभ प्राप्त होगा। अहार-विहार पर नियंतण्ररख अपने स्वास्य का ख्याल रखें।

बृषभ : कुछ नये उत्साह व क्षमता की अनुभूति करेंगे। किसी पुराने संबंध के प्रति विशेष निकटता की अनुभूति करेंगे। नौकरी का वातावरण सुखद होगा। आलस्य का त्याग करें।

मिथुन : कुछ नई अभिलाषाएं मन में जागृत होंगी। प्रियजनों का सनिध्य प्राप्त होगा। गुप्त विरोधियों से सतर्क रहे। राजनीति से जुड़े लोगों को ग्रहों की अनुकूलता का लाभ मिलेगा।

कर्क : अपनी यथा-स्थिति समझते हुए सही लक्ष्य पर केंद्रित हों। भौतिक इच्छाएं बलवती होंगी। अभिभावकों के भावनात्मक सहयोग से उत्साह बढ़ेगा। सुंदर आकांक्षाओं की पूर्ति होने के आसार बनेंगे।

सिंह : महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां पूर्ति हेतु मन पर दबाव बनाएंगी। भावना से उद्वेलित मन सगे-संबंधियों के प्रति चिंतित होगा। आवेश में किये गये कार्य से कष्ट संभव। जीवन साथी के स्वास्य के प्रति सतर्कता अपेक्षित है।

कन्या : अपने अन्दर धैर्य व वाणी में मधुरता लाने का प्रयास करें। कटु वचनों का प्रयोग न करें। माता के स्वास्य के प्रति सचेत रहें। अच्छे कायरे द्वारा प्रशंसा के पात्र बनेंगे।

 

तुला : भविष्य को बेहतर बनने के लिए मन महत्वपूर्ण फैसले पर विचारमग्न होगा। नवीन योजनाओं द्वारा प्रगति के आसार बनेंगे। नौकरी का वातावरण सुखद होगा। रोजगार में लाभकारी स्थिति मन को खुश रखेगी।

वृश्चिक : व्यग्र मन के कारण महत्वपूर्ण क्षेत्रों में एकाग्रता का अभाव रहेगा। नकारात्मक चिंताओं का त्याग करें। पुरानी घटनाओं के स्मरण से मन को कष्ट संभव। घर में किसी मेहमान के आगमन से व्यय संभव।

धनु : महत्वपूर्ण प्रयत्न की सार्थकता से नये उत्साह का संचार होगा। मांगलिक कायरे हेतु व्यस्तता रहेगी। महत्वाकांक्षाएं मन पर प्रभावी होंगी। सामाजिक गतिविधियों में क्रियाशीलता बढ़ेगी।

मकर : उपस्थित साधनों में सन्तुष्ट व तृप्त होने का प्रयत्न करें। महत्वपूर्ण योजनाओं के क्रियान्वयन के लिए प्रयत्न तीव्र होगा। आर्थिक क्षेत्र में लाभ के आसार हैं। जीवन साथी के साथ मधुरता कायम रखे।

कुंभ : अच्छे कायरे के लिए प्रशंसनीय होंगे। शासन-सत्ता से लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में मन दुविधाग्रस्त होगा। घरेलू कायरे में अत्याधिक व्यय का योग है।

मीन : भावनात्मक समस्याओं पर संबंधों में खुलकर बात करें। पुरानी समस्याओं पर विजय प्राप्त कर सुख की अनुभूति करेंगे। महत्वपूर्ण कायरें को कल पर न टालें। जीवन साथी का भावनात्मक सहयोग मिलेगा।

Back to top button