आज अमेजन पर पाए सबसे बड़ी डील, जानें क्या

शॉपिंग प्लेटफॉर्म्स अमेजन और फ्लिपकार्ट ने स्मार्टफोन मार्केट पूरी तरह बदल दिया है क्योंकि इनकी ओर से प्रीमियम स्मार्टफोन्स पर बंपर छूट का फायदा अक्सर मिलता रहता है। वहीं, कुछ ऑफर्स सीमित समय के लिए आते हैं और उनका फायदा चुनिंदा ग्राहकों को ही मिल पाता है। ऐसा ही एक ऑफर Samsung Galaxy S20 FE 5G पर मिल रहा है। इस 5G स्मार्टफोन पर 60 पर्सेंट का सीधा डिस्काउंट दिया गया है और नई कीमत 30,000 रुपये से भी कम हो गई है। 

अमेजन ‘डील ऑफ दे डे’ में सैमसंग के प्रीमियम फैन एडिशन स्मार्टफोन पर जबर्दस्त डिस्काउंट मिल रहा है। बड़े फ्लैट डिस्काउंट के अलाना चुनिंदा बैंक ऑफर्स के साथ फोन पर अतिरिक्त छूट मिल सकती है और पुराना फोन एक्सचेंज करने वाले यूजर्स इसे और भी कम कीमत में खरीद पाएंगे। स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के अलावा बड़ा AMOLED डिस्प्ले मिलता है और यह IP68 रेटिंग के साथ आता है। 

बड़ी छूट पर ऐसे खरीदें Galaxy S20 FE 5G
भारत में Samsung Galaxy S20 FE 5G के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस वेरियंट की कीमत 74,999 रुपये रखी गई थी लेकिन अमेजन पर 60 पर्सेंट की बंपर छूट के बाद इसे 29,999 रुपये में खरीदने का विकल्प ग्राहकों को ‘डील ऑफ द डे’ के साथ मिल रहा है। इस डिवाइस के लिए ICICI Bank Credit Card, Amazon Pay ICICI Bank CreditCity Union Bank Mastercard Debit Card और HSBC Cashback Card Credit Card से भुगतान पर 10 पर्सेंट की अतिरिक्त छूट मिल रही है। 

Back to top button