आएये जानें आखिर पपराजी पर क्यों भड़के छोटे नवाब…

करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल हैं। करीना की तस्वीरें तो पपराजी अक्सर क्लिक करते हैं लेकिन सैफ कम ही नजर आते हैं। गुरुवार की देर रात को करीना और सैफ पार्टी से घर लौटे जहां पपराजी पहले से मौजूद थे। दोनों ने कैमरे के सामने पोज दिए लेकिन जब तस्वीरें क्लिक करवाने के लिए दोनों एक्टर्स का लगातार नाम बुलाया जाता है तो सैफ थोड़ा अपसेट हो जाते हैं। वह उनसे कहते हैं वो उनके बेडरूम तक आ जाएं।

कैसा था दोनों एक्टर्स का लुक
दरअसल गुरुवार की रात को मलाइका अरोड़ा की मां का जन्मदिन था। करीना और मलाइका बेस्ट फ्रेंड हैं तो वह उस पार्टी में शामिल ना हों ऐसा तो हो ही नहीं सकता। इस मौके पर करीना ने ब्लैक कलर की शॉर्ट ट्रेड पहनी थी। वहीं सैफ अली खान ने ब्लैक कुर्ता और व्हाइट पैजामा पहना था। 

पपराजी के चिल्लाने पर नाराज सैफ
पहले तो सैफ और करीना पोज देते हैं और वो फिर वहां से जाने के लिए आगे बढ़ने लगते हैं। इस बीच पपराजी तस्वीरें खींचने के लिए चिल्लाते हैं, ‘सर, सर, रुकिए ना।‘ तब सैफ पीछे देखते हैं और कहते हैं, ‘ऐसा करिए आप हमारे बेडरूम में आ जाइए।‘ इसके बाद कुछ पपराजी कहते हैं, ‘नहीं नहीं।‘ सभी को सैफ गुड नाइट वेव करते हैं और लॉबी का दरवाजा बंद करके वहां से चले जाते हैं।

वर्कफ्रंट पर क्या कर रहे
सिर्फ सैफ और करीना ही नहीं उनके दोनों बच्चे भी हमेशा पपराजी के अटेंशन पर होते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ की पिछली रिलीज ‘विक्रम वेधा‘ थी। फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन थे। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म फ्लॉप रही। वहीं करीना की आखिरी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा‘ थी। करीना की जल्द ही डायरेक्टर हंसल मेहता की फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा सुजॉय घोष की फिल्म भी उनके पास है। 

Back to top button