आएये जानते है प्रभास और अनुष्का शेट्टी का ब्रेकअप की वजह…

प्रभास और अनुष्का शेट्टी की डेटिंग की खबरें सुर्खियां बन चुकी हैं। दर्शकों को उनकी जोड़ी इतनी पसंद है कि जब भी दोनों का नाम किसी और के साथ जुड़ता लोग विश करते कि उन दोनों को ही साथ होना चाहिए। दोनों ने कभी अपने अपने रिलेशनशिप की बात नहीं स्वीकार की बल्कि एक-दूसरे को दोस्त बताते रहे। अब एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास और अनुष्का शेट्टी का ब्रेकअप हो चुका है। वजह बताई जा रही है कि अनुष्का के एक सीनियर एक्टर से नजदीकियों के चर्चे थे। इस वजह से प्रभास ने दूरी बना ली।

आ रही थीं शादी की खबरें
प्रभास और अनुष्का की पहली बार मुलाकात साल 2009 में बिल्ला के सेट पर हुई थी। इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दीं। बाहुबली में दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गई। इसके बाद दोनों के लिंकअप की खबरें आने लगीं। बीच में कई बार प्रभास और अनुष्का की शादी की खबरें भी आईं। हालाकि दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते रहे। अब Siasat.com की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास और अनुष्का का ब्रेकअप हो चुका है। 

इस वजह से हुआ ब्रेकअप?
रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का की एक सीनियर एक्टर से नजदीकियां बढ़ने की खबरें पूरी इंडस्ट्री में फैल गई थीं। ये अफवाहें प्रभास की मां को नागवार गुजरीं । मां के कहने पर प्रभास ने अनुष्का से शादी न करने का फैसला लिया। हालांकि दोनों अच्छे दोस्त बने रहे।  इस बीच प्रभास और कृति सेनन के लिंकअप की खबरें भी सुर्खियां बन रही थीं। दोनों की इंगेजमेंट की खबरें भी आने लगी थीं जिसका खंडन प्रभास की टीम कर चुकी है। 

Back to top button