आईपीएल 2020 : ये दिग्‍गज खिलाड़ी DC से बाहर, ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाड़ी ने ली जगह

दुबई। आईपीएल 2020 की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी जैसन रॉय के चोट के कारण गुरूवार को आईपीएल से बाहर होने के बाद टीम ने उनके स्थान पर ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजी ऑलराउंडर डेनियल सैम्स को अनुबंधित किया है।

Also Read : जेम्‍स एंडरसन ने टेस्‍ट क्रिकेट में पूरे किए 600 विकेट, अब कुंबले का रिकार्ड खतरे में
27 वर्षीय सैम्स को इस वर्ष के शुरू में बिग बैश लीग में शानदार प्रदर्शन करने का ईनाम मिला है। सैम्स को इंग्लैंड गयी सीमित ओवरों की ऑस्ट्रेलियाई टीम में भी शामिल किया गया है। यह सीरीज सितम्बर में खेली जायेगी जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के आईपीएल के लिए अनुबंधित खिलाड़ी यह टूर्नामेंट खेलने सयुंक्त अरब अमीरात (यूएई) लौटेंगे। 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक आईपीएल 2020 यूएई में होना है।
Also Read : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दी खुशखबरी, घर आने वाला है नन्हा मेहमान
दिल्ली कैपिटल्स में शामिल होने पर बाएं हाथ के मध्यम गति के तेज गेंदबाज ने कहा, “आईपीएल किसी भी क्रिकेटर के लिए एक बहुत बड़ा मंच है। स्वदेश वापस लौटने के बाद हम सभी हर वर्ष टूर्नामेंट को बेहद करीब से देखते हैं। मैं इस वर्ष इसका हिस्सा बनकर भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं और मुझे यह अवसर देने के लिए मैं दिल्ली कैपिटल्स प्रबंधन का आभारी हूं।”
The post आईपीएल 2020 : ये दिग्‍गज खिलाड़ी DC से बाहर, ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाड़ी ने ली जगह appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Back to top button