आईपीएल 2020 की ऑफिशियल पार्टनर बनी ये लोकल कंपनी, बीसीसीआई ने किया ऐलान

मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बेंगलुरु की शिक्षा टेक्नॉलाजी फर्म अनअकैडमी को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का ऑफिसियल पार्टनर बनाया है।

आईपीएल के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने शनिवार को एक बयान में बताया कि अनअकैडमी को आईपीएल के तीन सत्रों के लिए आधिकारिक साझीदार बनाया गया है।
आईपीएल का 13वां सत्र संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा जिसके लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं।
ब्रजेश पटेल ने बताया कि अनअकैडमी को 2020 से 2022 तक के लिए अधिकारिक भागीदार बनाया गया है।
उन्होंने कहा कि आईपीएल भारत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली लीग है और हमारा मानना है कि स्वदेशी भारतीय शिक्षा कंपनी के तौर पर अनअकैडमी दर्शकों पर आकांक्षाओं पर काफी सकारात्मक प्रभाव डाल सकती है विशेषकर लाखों भारतीय युवाओं पर जो अपना करियर बनाना चाहते हैं।
वहीं इससे पहले बीसीसीआई ने फंतासी गेमिंग प्लेटफार्म ड्रीम 11 को इस साल आईपीएल का टाइटल प्रायोजक नियुक्त किया था जिसने चीनी मोबाइल फोन कंपनी विवो की जगह ली।
बता दें कि IPL 2020 के आयोजन के लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं, वहीं चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के 2 क्रिकेटर और 11 स्टाफ के लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने की खबरों ने फैंस को चिंता में डाल दिया है।
बीसीसीआई ने बताया कि IPL 2020 के लिए अब तक कुल 1988 आरटी-पीसीआर टेस्ट आयोजित किए गए, इसमें कुल 13 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। 13 पॉजिटिव रिपोर्ट में 2 क्रिकेटर्स भी शामिल हैं।
The post आईपीएल 2020 की ऑफिशियल पार्टनर बनी ये लोकल कंपनी, बीसीसीआई ने किया ऐलान appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Back to top button