आईए जनेंते है कैसा रहेगा आज दिल्ली में मौसम…

होली के दिन हुई बारिश के बाद राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अगले दिन गुरुवार को सुबह के वक्त मौसम सुहाना रहा। दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाकों में हल्की बारिश के बाद तापमान में थोड़ी गिरावट आ गई है। मौसम विभाग के मुताबिक 9 मार्च को दिल्ली में न्यूनतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस रह सकता है तो वही अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

दिल्ली में आसमान साफ रहने की संभावना जताई गई है। शाम को हुई बूंदाबांदी और रात में हुई बारिश के बाद सुबह के वक्त भी दिल्ली के आसमान में बादल भी नजर आए। इधर मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जताया है कि 11 मार्च से यहां तापमान में मामूली बढ़त हो सकती है। इस दिन अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है।

इससे पहले बुधवार को होली के दिन मौसम ने सभी को चौंकाया। शाम के वक्त तेज हवाएं चलने लगीं और बारिश हुई। यहां तापमान में गिरावट आ गया। मौसम विभाग ने बताया था कि होली तक पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय है और यही वजह है कि मौसम ने करवट ली है। स्काईमेट के मुताबिक, 10 मार्च के बाद दिल्ली में गर्मी अपना रंग दिखा सकती है औऱ यहां तपिश बढ़ने की उम्मीद है। आने वाले दिनों में कड़ी धूप होने की संभावना जताई गई है और बारिश की संभावना नहीं है।

Back to top button