आईआरसीटीसी हर बार की तरह इस बार भी लेकर आया है यात्रियों के लिए खास पैकेज

यात्रा करना सभी को पसंद होता है। लेकिन बजट और डेस्टिनेशन पर बात रुक जाती है। ऐसा अधिकतर लोगों के साथ होता है लेकिन चिंता करने की जरुरत नहीं है। आईआरसीटीसी हर बार की तरह इस बार भी यात्रियों के लिए खास पैकेज लेकर आया है। जिसके जरिए आप अपने पूरे परिवार के साथ एक हफ्ते की मजेदार छुट्टियां बिता सकते हैं। 

 

 

इंडियन रेलवे कैटरिंग ऐंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन यात्रियों के लिए पूर्वी हिमालय की सैर का एक टूर पैकेज लेकर आया है। आईआरसीटीस के इस टूर पैकेज का नाम पूर्वी त्रिभुज एयर पैकेज है। इस टूर के दौरान आप पांच रात और छह दिन हिमालय की सैर करेंगे। इस दौरान आपको पाइन व्यू नर्सरी, गोल्फ कोर्स, डर्बिन धरा हिल्स, त्सोमगो लेक और बाबा हरभजन सिंह मेमोरियल गंगटोक शहर, हनुमान टोक, गणेश टोक, ताशी व्यू पॉइंट, फ्लावर पॉइंट से 52 किमी की दूरी पर स्थित दर्शनीय स्थल घूमने का अवसर मिलेगा। ब्रेबॉर्न पार्क, टाइगर हिल, घूम मठ, बटासिया लूप, जापानी मंदिर, और तिब्बती हस्तशिल्प केंद्र जैसी जगहों की आप सैर कर सकेंगे। 
इस यात्रा की शुरुआत 23 मई 2019 से होगी। पैकेज की शुल्क अलग-अलग तारीखों के लिए अलग है। यदि आप 23 मई और 8 जून को जाने की योजना बना रहे हैं तो पैकेज की लागत ट्रिपल शेयरिंग पर 30,540 रुपये प्रति व्यक्ति है। जबकि 28 मई के लिए ट्रिपल शेयरिंग पर लागत 30,640 प्रति व्यक्ति होगी। 23 मई और 8 जून के लिए सीटों की कुल संख्या 24 है और 28 मई के लिए यह 18 है। दार्जिलिंग में आवास जय होटल, गंगटोक में होटल तारा पैलेस और कलिम्पोंग में होटल गार्डन रीच में होगा। 
यात्री बागडोगरा हवाई अड्डे के लिए उड़ान भरेंगे और 10:00 बजे वहां पहुंचेंगे। इस पैकेज में एयरफेयर इकोनॉमी क्लास के लिए लिया गया है। रुकने की व्यवस्था डीलक्स होटल में डबल या ट्रिपल शेयरिंग, ब्रेकफास्ट और डिनर के साथ ही दर्शनीय स्थलों की यात्रा के लिए एक्सक्लूसिव एसी वाहन आदि शामिल हैं।
Back to top button