आइए Noise Buds X की कीमत और इसके फीचर्स पर एक नजर डालें..

म्यूजिक का मजा लेने के लिए अगर नए ईयरबड्स को खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी नॉइस के नए ट्रू वायरलैस ईयरबड्स की खूबियां आपका दिल जीत सकती हैं।

खास बात ये है कि कंपनी के नए Noise Buds x आपके लिए एक अफोर्डेबल कीमत पर लॉन्च किए गए हैं। कंपनी ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए नए ईयरबड्स को 35 घंटों के प्लेबैक टाइम जैसी खूबियों के साथ पेश करती है। आइए Noise Buds X की कीमत और इसके फीचर्स पर एक नजर डालें-

नॉइस  को 12mm स्पीकर ड्राइवर और एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) फीचर के साथ यूजर्स का दिल लुभा सकते हैं। इस फीचर की मदद से बड्स इस्तेमाल करने के दौरान आसपास का शोर (up to 25dB) इरिटेट नहीं करता है। नए ईयरबड्स क्वाड माइक सिस्टम के साथ पेश किए गए हैं।

कॉलिंग के लिए भी एनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन फीचर शानदार तरीके से काम करता है। इसके अलावा ईयरबड्स में यूजर्स की सुविधा के लिए ट्रांसपेरेंसी मोड का ऑप्शन भी जोड़ा गया है। बड्स में Bluetooth 5.3 connectivity और A2DP सपोर्ट का फीचर भी दिया गया है।

Noise Buds X सिंगल चार्ज पर 35 घंटों का प्लेबैक टाइम पीचर के साथ आते हैं। इस्टैंट चार्ज टेक्नोलॉजी की मदद से 10 मिनट के चार्ज से ही ईयरबड्स 120 मिनट यानी 2 घंटों का प्लेबैक टाइम ऑफर करते हैं।

भारतीय ग्राहक इतनी कीमत पर खरीद सकते हैं नए ईयरबड्स Noise Buds X

भारतीय ग्राहकों के लिए नए Noise Buds X 1,999 रुपये पर पेश किए गए हैं। इन ईयबड्स को ग्राहकों के लिए दो कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है।

ग्राहक Noise Buds X कार्बन ब्लैक और स्नो वाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं।

कहां से खरीद सकते हैं, Noise Buds X

कंपनी के नए ईयरबड्स को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। इसके अलावा कंपने का नया डिवाइस ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से भी खरीदा जा सकता है।

Back to top button