अस्पताल में भर्ती हुई राखी सावंत, बोली-दर्द होता था इसलिए…

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने मंगलवार को अपने फैंस को शॉक दिया था. जब उन्होंने इंस्टा पर सर्जरी से पहले का डांसिंग वीडियो शेयर किया था. वीडियो में राखी के हाथ पर ड्रिप चढ़ी साफ नजर आई. अब राखी सावंत ने बताया कि उनकी कौन सी और किस बात की सर्जरी हुई थी.

राखी सावंत को क्या हुआ है?

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में राखी सावंत ने ये सब रिवील किया है. राखी ने बताया उनकी जुहू के क्रिटीकेयर हॉस्पिटल में 4 घंटों तक मेजर सर्जरी हुई थी. उन्होंने कहा- मेरे पेट में गांठ थी, Uterus से थोड़ा सा ऊपर. बहुत पहले मैं इसे हटा देना चाहती थी लेकिन बार बार इसमें लेट हो रहा था. इस गांठ की वजह से मुझे काफी दर्द होता था. इसलिए मैंने फैसला किया कि इसे अब हटाना ही पड़ेगा.

”डॉक्टर वीणा शिंदे मेरा ट्रीटमेंट कर रही हैं. वो मुझे अगले दो दिन और अस्पताल में रखेंगी. अभी मैं ज्यादा चल नहीं पा रही हूं और मुझे आराम करने की सलाह दी गई है. मेरी डायट को लेकर भी काफी सख्ती बरती जा रही है. मैं बस चीजों को मैनेज कर रही हूं. ”

https://www.instagram.com/reel/Ch2gHw8th_I/?utm_source=ig_embed&ig_rid=db9ab597-663d-4ac0-aea8-b6f12bf2718c

बॉयफ्रेंड रख रहे राखी का ख्याल

अस्पताल में राखी को उनके बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी का काफी सपोर्ट मिल रहा है. वे कहती हैं- आदिल मेरे साथ ही अस्पताल में रुके हैं. वो मेरी काफी अच्छे से देखभाल कर रहे हैं. राखी को लेकर उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने बताया कि एक्ट्रेस को पिछले दो सालों से ये दिक्कत थी. अभी वे अस्पताल में राखी का ध्यान रख रहे हैं. आदिल ने एक फिल्मी डायलॉग भी मारा. वे कहते हैं- मेरी हीरोइन यहां बैठी है, तो मैं कहां जा सकता हूं?

चलो ये तो अच्छी बात है कि आदिल अपनी लेडीलव राखी सावंत का बुरे समय में अच्छे से ख्याल रख रहे हैं. राखी सावंत अपनी जिंदगी में आदिल जैसा ही लविंग और केयरिंग शख्स चाहती थीं. राखी आदिल के साथ खुश हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. उनकी जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. हम तो यही कामना करेंगे राखी और आदिल का प्यार हमेशा बना रहे. उससे पहले ये दुआ करेंगे कि राखी जल्द स्वस्थ होकर घर लौट आएं.

Back to top button