अश्विन ने 4 ओवर में गवाए 47 रन, फैंस ने जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया

मांकड़िंग विवाद के बाद पहला मैच खेलने वाले किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों मिली 28 रनों से हार के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

इस मैच में कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने 4 ओवर में 11.75 की इकोनॉमी रेट से 47 रन लुटाए थे, इस दौरान एक सफलता भी उनके हाथ नहीं लगी. निश्चित रूप से ईडन गार्डन्स के मैदान पर अश्विन के लिए यह अच्छी रात नहीं थी. जब वह पावरप्ले के आखिरी ओवर में गेंदबाजी के लिए आए जो नाइट राइडर्स के इनफॉर्म बल्लेबाज नीतीश राणा ने उनका छक्के के साथ स्वागत किया.

अश्विन की इस गेंदबाजी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस को उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिन्होंने अपने पहले मैच में जोस बटलर को बिना गेंद फेंके ही नॉन स्ट्राइकिंग छोर पर रन आउट कर मांकड़िंग विवाद को हवा दे दी.

आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को ईडन गार्डन्स के मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब को 28 रन से शिकस्त दी थी. कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट गंवा कर 218 रन बनाए और किंग्स इलेवन पंजाब को 219 रनों का टारगेट दिया. जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम 20 ओवर में 4 विकेट गंवा कर 190 रन ही बना पाई. इससे पहले, कोलकाता ने नीतीश राणा (63) और रोबिन उथप्पा (नाबाद 67) के अर्धशतकों के बाद रसेल (48) की एक और तूफानी पारी के दम पर चार विकेट पर 218 रन का विशाल स्कोर बनाया और उसके गेंदबाजों ने इस स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव कर लिया.

कोलकाता ने 36 के स्कोर तक अपने दोनों ओपनर क्रिस लिन (10) और सुनील नरेन (24) का विकेट खो दिया. लेकिन राणा और उथप्पा ने तीसरे विकेट के लिए 110 रन की शानदार साझेदारी की. रसेल और उथप्पा ने चौथे विकेट के लिए 67 रन की साझेदारी कर कोलकाता को चार विकेट पर 218 रन तक पहुंचा दिया. कोलकाता ने अंतिम 24 गेदों में 65 रन जोड़े.

Back to top button