अर्चना और प्रियंका से शिव की भयंकर दुश्मनी, शो खत्म होते ही बदला रवैया..

बिग बॉस 16 से बाहर आने के बाद शिव ठाकरे अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिल रही है जबकि शो में तीनों जानी दुश्मन थे।

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स शो खत्म होने के बाद जमकर पार्टी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इनके वीडियो वायरल होते रहते हैं। बिग बॉस के घर में जानी दुश्मन रहे कई कंटेस्टेंट भी एक-दूसरे के गले में हाथ डाले मस्ती करते हुए दिखते हैं। इनमें से एक हैं शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी की तिकड़ी।

अर्चना और प्रियंका से शिव की भयंकर दुश्मनी

बिग बॉस 16 में अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच जमकर झगड़ा होता था। यही हाल शिव का प्रियंका के साथ भी था। अर्चना और प्रियंका, शिव को फूटी आंख नहीं पसंद आती थीं। अब शो खत्म होने के बाद इन तीन जानी दुश्मनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई है। दोनों एक्ट्रेसेस के इस बदले रवैये ने शिव ठाकरे को भी हैरान किया।

शो खत्म होते ही बदला रवैया

शिव ठाकरे ने अपने एक इंटरव्यू में अर्चना और प्रियंका संग अपनी दोस्ती को लेकर भी बात की। टेली चेकर संग बातचीत में शिव ने बताया कि बिग बॉस खत्म होने के बाद अर्चना और प्रियंका दोनों शो के वीडियो देखकर खूब हंसती हैं, जो उनके लिए भी एक बड़ा सरप्राइज है। शो के बाहर दोनों का बदला हुआ रवैया शिव के लिए बेहद शॉकिंग है।

शिव को लगा झटका

अर्चना और प्रियंका के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे खुद समझ नहीं आ रहा है। मैं खुद शॉक्ड हूं और ये एक बड़े झटके जैसा है। जब भी प्रियंका और हम सभी किसी पार्टी में मिलते हैं तो हम शो के वीडियो देखते हैं और खूब हंसते हैं। यहां तक कि अर्चना भी आती हैं, मिलती हैं और अच्छे से बात करती हैं।”

दोगुना प्यार वापस करते हैं शिव

शिव ठाकरे ने आगे ये भी कहा कि अगर कोई उनके साथ अच्छा करता है, तो बदले में वो सामने वाले के साथ दोगुना अच्छा करते हैं, चाहे वो फिर दोस्ती हो या किसी और तरह का रिलेशनशिप हो। खैर, अंत भला तो सब भला।

Back to top button