आखिरकार अरबाज खान खोल ही दिया मलाइका से तलाक ये बड़ा राज, कहा- सब ठीक चल रहा था लेकिन…

फिल्म मेकर अरबाज खान और एक्ट्रेस, मॉडल मलाइका अरोड़ा की जोड़ी बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक थी. लेकिन शादी के 18 साल बाद अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के तलाक के फैसले ने सबको चौंकाया था. इस कपल के तलाक को 2 साल होने वाले हैं अब तक अपने तलाक पर अरबाज ने कुछ नहीं बोला था लेकिन अब अरबाज ने मलाइका से अपने तलाक पर काफी खुलकर बात की है.

अरबाज खान हाल ही में एक फेमस टॉक शो में पहुंचे जहां उन्होंने अपने और मलाइका के रिश्ते के टूटने पर बात की. अरबाज ने शो की होस्ट अनुपमा चोपड़ा से अपनी एक्स वाइफ मलाइका के बारे में बात करते हुए कहा, ‘सबकुछ ठीक लग रहा था लेकिन शादी टूट गई. अगर कुछ भी गलत नहीं है, तो बेहतर है कि दो लोगों को अपना जीवन खुद चलाना चाहिए और यह निर्णय लेना चाहिए’

रिलीज हुआ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का पहला गाना, बेहद धमाकेदार है…

इस बात के बाद जब होस्ट ने अरबाज खान से पूछा कि क्या इस बिखराव के बाद भी वह लोगों को शादी की सलाह देंगे, शादी की शिफारिश करेंगे? तो अरबाज ने कहा, ‘हां मैं जरूर शादी की शिफारिश करूंगा. शादी आज से नहीं कई सदियों से चली आ रही है. जब तक कुछ बेहतर नहीं होता हमें अपनी तरफ से सब ठीक करने की कोशिश करते रहना चाहिए.’

बता दें कि अरबाज की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा बीते साल से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों खबर आई थी कि मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ गुड फ्राइडे यानी आज शादी करने वाली हैं. लेकिन अर्जुन के पिता बोनी कपूर ने इस बात को महज अफवाह बताया था.

मलाइका के साथ ही अरबाज खान भी अपने रिलेशनलशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, खबरों की मानें तो अरबाज जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ शादी प्लान कर रहे हैं.

Back to top button