अम्बानी की बहु और बेटी ने ऐसी क्लिक कराई तस्वीर, जिसे लोग देखकर हुए हैरान

28 जून को मुकेश अम्बानी के घर एंटीलिया में उनके बेटे आकाश अम्बानी की प्री-इंगेजमेंट पार्टी का आयोजन हुआ था. इस ग्रैंड पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए थे. आकाश अम्बानी और श्लोका मेहता की प्री-इंगेजमेंट पार्टी का जश्न को देखने लायक था. इस दौरान मेहंदी सेरेमनी का भी आयोजन हुआ था. सोशल मीडिया पर तो इस समय बस अम्बानी परिवार की इस ग्रैंड पार्टी की तस्वीरें और वीडियोस ही वायरल हो रहें हैं.अम्बानी की बहु और बेटी ने ऐसी क्लिक कराई तस्वीर, जिसे लोग देखकर हुए हैरान

हाल ही में आकाश और श्लोका की प्री-इंगेजमेंट पार्टी से एक फोटो सामने आई हैं जिसमे ननद और भाभी की केमिस्ट्री नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर में आप ईशा और श्लोका को साथ में देख सकते हैं. दोनों ने लगभग एक जैसा ही लुक अपनाया हैं. ईशा और श्लोका दोनों ने ही फूलों से बनी ज्वेलरी पहनी हैं. फूलों से बनी माला, मांगटीका और दोनों के हाथों मेहँदी साफ़ तौर से नजर आ रहीं हैं. इस फोटो में ईशा और श्लोका बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं और दोनों की ननद-भाभी की जोड़ी भी साफ़ तौर से नजर आ रहीं हैं.

इस तस्वीर को प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. प्रियंका ने इसके साथ कैप्शन में लिखा है- MY BEAUTIFUL HAPPY BRIDES TO BE… और इसके साथ प्रियंका ने श्लोका और ईशा दोनों को ही टैग किया हैं. आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा आकाश और श्लोका की पार्टी में अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शामिल हुईं थीं. इस दौरान इस जोड़ी ने भी खूब वाहवाही भी लूटी.

Back to top button