अमेरिका के ओहायो में एक 17 साल की लड़की ने कथित तौर पर एक छात्रा की चाकू से हत्या कर दी..

अमेरिका के ओहायो में एक 17 साल की लड़की ने कथित तौर पर एक 18 वर्षीय छात्रा की चाकू से हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस ने 17 वर्षीय आरोपित लड़की को हिरासत में लिया है।

अमेरिका के ओहायो में एक 17 साल की लड़की ने कथित तौर पर एक 18 वर्षीय छात्रा की चाकू से हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस ने 17 वर्षीय आरोपित लड़की को हिरासत में लिया है। बता दें कि दो-तीन दिन पहले ही अमेरिका के नैशविले स्कूल में कई छात्रों की हत्या कर दी गई थी। नैशविले की घटना ने पूरे अमेरिका को झकझोर कर रख दिया है। हालांकि, अमेरिका में गोलीबारी की घटना आम है।

ओहायो में मॉल के पार्किंग में किशोरी की हत्या

जानकारी के अनुसार, आरोपित ब्रियाना बरोजिनी ने रविवार को ईस्ट कोलंबस में एक स्ट्रिप मॉल के पास 17 वर्षीय हलिया कुलबर्टसन को कथित रूप से चाकू मार दिया। कोलंबस के अधिकारियों ने कुलबर्टसन को घायलवस्था में अस्पताल पहुंचाया। हालांकि, कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। वहीं, अदालत ने बरोजिनी को हत्या के आरोप के बाद 7,50,000 डॉलर के मुचलके पर रिहा कर दिया।

नैशविले में स्कूल में हिंसा

बता दें कि अमेरिका में पिछले एक हफ्ते में किशोरों के खिलाफ हिंसा का यह दूसरा मामला है। कुछ दिनों पहले, एक पूर्व छात्र ने सोमवार को नैशविले के एक निजी स्कूल में तीन छोटे बच्चों और तीन स्टाफ सदस्यों की हत्या कर दी थी। पुलिस ने उस घटना में आरोपित की पहचान ट्रांसजेंडर के रूप में की थी।

ट्रांसजेंडर ने नैशविले की घटना को दिया था अंजाम

पुलिस प्रमुख ने अमेरिका को झकझोर कर देनी वाली घटनाओं के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा, ”नैशविले के आरोपित ने एक पत्र छोड़ा, जिसमें निगरानी और प्रवेश द्वार का विवरण था। साथ ही अधिकारियों से निपटने के लिए पूरी योजना बनाई थी।” पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपित संभावित रूप से एक व्यापक हमले की साजिश रच रहा था

Back to top button