अमित शाह लड़ सकते हैं 2019 का लोकसभा चुनाव

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आगामी 2019 लोकसभा चुनाव में संसदीय चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। जानकारी के अनुसार बता दें कि उन्होने साक्षात्कार के दौरान यह इच्छा जाहिर की है। वहीं बता दें कि उन्होने कहा अगर पार्टी चाहेगी तो वे ऐसा करेंगे।अमित शाह लड़ सकते हैं 2019 का लोकसभा चुनाव

इसके साथ ही बता दें कि एबीपी न्यूज ने एक राजनीतिक हस्तियों के इंटरव्यू आधारित दिनभर का कार्यक्रम आयोजित किया था। जिसमें प्राइम टाइम में अमित शाह कार्यक्रम में शिरकत के लिए पहुंचे और इस दौरान करीब 1 घंटे तक नॉनस्टाप इंटरव्यू में अमित शाह ने वर्तमान में बीजेपी संगठन को लेकर खड़े सभी सवालों का बेहद बेबाकी से जवाब दिया। वहीं बता दें कि यहीं पर एक सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी ने चाहा पार्टी में ऐसी सहमति बनी तो वे जरूर साल 2019 के लोकसभा चुनाव में मैदान में उतरेंगे।

गौरतलब है कि भाजपा के दिग्गज नेताओं में शुमार अमित शाह वर्तमान में पार्टी के स्टार प्रचारकों में से एक हैं और उन्होने विधानसभा चुनाव के दौरान भी बहुत बड़ी जिम्मेदारी निभाई है। वहीं उन्होने यहां भी जोड़ा कि उनकी पार्टी में चुनाव लड़ने ना लड़ने की प्रकिया किसी एक शख्स का फैसला नहीं होता, इसके लिए पूरी समिति होती है। वहीं उन्होने बताया कि अगर वह समिति अमित शाह को चुनाव लड़ने के लिए कहेगी तो वे चुनाव लड़ेंगे। 

Back to top button