अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार की आतंकवाद के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति जारी रहेगी..

पीएम नरेंद्र मोदी आज यानी रविवार को बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। बेंगलुरु और मैसूरु के बीच यात्रा का समय लगभग 3 घंटे से घटकर 75 मिनट हो जाएगा। वहीं अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार की आतंकवाद के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति जारी रहेगी।

आज की प्रमुख बड़ी खबरें

पीएम मोदी का कर्नाटक में रोड शो

1. पीएम मोदी ने कर्नाटक के मांड्या में एक रोड शो किया। मोदी बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे को राष्ट्र को समर्पित करेंगे। रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूलों की बारिश की। 

2. मोदी सरकार की आतंकवाद के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति रहेगी जारी: शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को हैदराबाद में CISF के 54वें स्थापना दिवस परेड में शामिल हुए। शाह ने कहा कि मोदी सरकार की आतंकवाद के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति आने वाले समय में भी जारी रहेगी।

3. भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच जारी

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच आज बॉर्डर-गावस्‍कर ट्रॉफी के चौथे व अंतिम टेस्‍ट के चौथे दिन का खेल खेला जा रहा है। ऑस्‍ट्रेलिया की पहली पारी 480 रन पर ऑलआउट हुई थी। खबर लिखे जाने तक भारत ने तीसरे दिन स्‍टंप्‍स तक 99 ओवर में तीन विकेट खोकर 289 रन बनाए। 

4. H3N2 इन्फ्लूएंजा वायरस पर क्या है एक्सपर्ट की राय

H3N2 इन्फ्लूएंजा वायरस के मामलों में तेजी देखने को मिली रही है। मामलों में बढ़ोतरी के बाद इससे हुई दो लोगों की मौत ने भी लोगों की चिंता बढ़ा दी है। इस बीच बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्गों तक को इससे सावधान रहने की हिदायत दी गई है।

5. यूपी: झोपड़ी में शार्ट सर्क‍िट से आग, पांच की मौत

कानपुर के हारामऊ में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। किसान की झोपड़ी में संदिग्ध हालात में आग लग गई। इससे दंपती व तीन बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई। आग बुझाई गई पर पहले ही पांचों की मौत हो चुकी थी।

Back to top button