अमित शाह नन के साथ बदसलूकी मामले में खोखले बयान दे रहे हैं: प्रियंका गांधी

उत्तर प्रदेश के झांसी में नन के साथ कथित तौर पर बदसलूकी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने झांसी की घटना पर ट्वीट करते हुए बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने आरोप लगाया कि केरल में चुनाव को देखते हुए गृह मंत्री अमित शाह नन के साथ बदसलूकी मामले में खोखले बयान दे रहे हैं.

प्रियंका गांधी ने घटना से संबंधित एक वीडियो ट्वीट करते लिखा कि ‘कौन सी राजनीतिक पार्टी ऐसी सरकार चलाती है, जिसमें ये गुंडे ट्रेन में सफर कर रही महिलाओं की निजी जानकारी मांगने की हिम्मत करते हैं और उन्हें परेशान करते हैं? बीजेपी. ये गुंडे किस राजनीतिक पार्टी से हैं? बीजेपी. ये गुंडे किस राजनीतिक पार्टी की छात्र इकाई के सदस्य हैं? बीजेपी.

https://twitter.com/priyankagandhi/status/1374989345535393794?

कांग्रेस महासचिव ने गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि और अब जब केरल में चुनाव है तो गृह मंत्री नन को उत्पीड़न से बचाने के बारे में खोखले बयान देने में व्यस्त हैं.

इससे पहले प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया पर VDO परीक्षा को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने लिखा कि ‘VDO-2018 की परीक्षा देकर युवाओं ने 2021 तक नियुक्ति का इंतजार किया. तारीख पर तारीख आती गई लेकिन नियुक्ति न मिली. हर नई तारीख एक पत्थर की तरह चोट करती थी. कल भर्ती निरस्त हो गई. इन युवा आंखों में अंधेरा छा गया. सीएम साहब के प्रचार में ही बहार है. मगर यूपी का युवा नौकरी से बाहर है.’

https://twitter.com/priyankagandhi/status/1374946908603514882?

Back to top button