आज खाने को मोहताज हैं अमिताभ बच्चन की फिल्म में संगीत देने वाला ये संगीतकार

अमिताभ बच्चन की फिल्म अजूबा और हिट फिल्में तमस, अंकुर, मंथन, भूमिका, मंडी और जुनून में संगीत दे चुके म्यूजिक डायरेक्टर वनराज भाटिया आज सड़क पर आ चुके हैं. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक वनराज अब पूरी तरह टूट चुके हैं और उनकी आर्थिक हालत बहुत ज्यादा बुरी है. उनका स्वास्थ्य गिर चुका है और वह मुंबई में नेफन सी रोड पर स्थित अपने मकान में अकेले रहते हैं.

उनकी बढ़ती उम्र और बिजी वर्कलाइफ से अलग होने के बाद वनराज बिलकुल अकेले पड़ गए हैं. अब वह अपने घर में एक नौकर के साथ अकेले रहते हैं जो पिछले 10 साल से उनका ख्याल रख रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक बढ़ती उम्र के साथ उन्हें किसी गंभीर बीमारी के होने की खबर अब तक नहीं है, ऐसा इसलिए क्योंकि वह मेडिकल चेकअप का अपना खर्च  नहीं उठा सकते हैं.

हालांकि इतना जरूर है कि चलने-फिरने में उन्हें घुटने में बेहद दर्द होता है, जिसकी वजह से उन्हें एक कमरे से दूसरे कमरे में जाने के लिए भी मदद की जरूरत पड़ती है. इसके अलावा उन्हें बहुत कम सुनाई देना और बार-बार भूल जाने जैसी दिक्कतें भी हो रही हैं. तकलीफ में जी रहे इस दिग्गज संगीतकार ने बताया, “मेरे पास पैसे नहीं हैं. मेरे बैंक अकाउंट में एक रुपया भी नहीं बचा है.”

तो इसलिए चर्चा में आई आलिया भट्ट की सैंडल्स…जानें कीमत

वनराज भाटिया के दोस्तों और प्रशंसकों ने उनके मेडिकल खर्च के लिए चंदा देना शुरू कर दिया है, हालांकि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. जिस घर में वनराज रह रहे हैं उसकी देखरेख भी डोनेशन के पैसे से हो रहा है. हालांकि जितना पैसा उन्हें मिल रहा है वह वनराज के खर्च उठाने के लिए काफी नहीं है.

Back to top button