अभी-अभी: PM मोदी- इंदिरा गाँधी का सनसनी वीडियो हुआ लीक, हिल गयी पूरी कांग्रेस !

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है, यहाँ तक कांग्रेस पार्टी भी पूरी तरह हिल गयी है  । अब आप सोच रहे होंगे आखिर ऐसा क्या है इस तस्वीर में  ? तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक तस्वीर में देश की पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गाँधी के साथ-साथ पूर्व स्वर्गीय राष्ट्रपति APJ अब्दुल कलाम और नरेंद्र मोदी दिखाई दे रहे हैं  जी हाँ आपके दिमाग में बिलकुल सही विचार आ रहा है ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही है अब सवाल ये उठता है मोदी जी इंदिरा गांधी के साथ क्या कर रहे हैं  ?

अभी-अभी: PM मोदी- इंदिरा गाँधी का सनसनी वीडियो हुआ लीक, हिल गयी पूरी कांग्रेस !

सेक्स के दौरान पार्टनर के साथ करे बस ये काम और फिर देखे मजा

बता दें, ये तस्वीर ट्वीटर( tweeter ) पर वायरल की जा रही है और लोग इसे भारी मात्रा में शेयर (share) व् रीट्वीट (retweet) भी कर रहे है. इस तस्वीर को लेकर लोगों की अलग-अलग विचारधाराएं सामने आने लगी है जिनमे से कुछ लोगो का कहना है कि मोदी जी इंदिरा गाँधी के बेहद करीबी थे. ट्वीट की जा रही इस तस्वीर में अब्दुल कलाम ( APJ Abdul Kalaam ) कुछ कहते हुए नज़र आ रहे है तो इंदिरा गांधी बड़े ध्यान से उनकी बात को सुन रही है और इनके साथ खड़े है नौजवान नरेंद्र मोदी ।

नौजवान नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) की तस्वीर को देखकर ये साफ़ पता चलता है कि तस्वीर काफी पुरानी है हालंकि इससे मिलती जुलती एक और तस्वीर भी मिली है लेकिन उसमे नरेंद्र मोदी नही है अब इस तस्वीर की पूरी सच्चाई क्या है ये तो आप वीडियो देखने के बाद ही जान पाओगे.

केवल एक तस्वीर ने ही पूरी कांग्रेस को हिलाकर रख दिया, देखें वीडियो !

हम इस खबर की पूरी पुष्टि नही कर सकते है लेकिन ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ।

Back to top button