अभी-अभी: JDU विधायक को मिली 1 करोड़ रूपए देने की धमकी

पटना। लगता है बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विरोध में राजनीति प्रारंभ हो गई है हालांकि यह स्पष्टतौर पर नज़र नहीं आ रही है लेकिन जेडीयू विधायक विद्यासागर निषाद को बदमाशों ने फोन कर 1 करोड़ रूपए की रंगदारी की मांग की और रंगदारी न मिलने पर पूरे परिवार को ही बम से उड़ाने की धमकी दे दी। इस इस मामले में जांच की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार बिहार में आरजेडी के नेता द्वारा उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की गई.अभी-अभी: JDU विधायक को मिली 1 करोड़ रूपए देने की धमकी

सरकार की चेतावनी, खत्‍म होगी बैंकों की मान्‍यता PMGKY में टैक्‍स न लेने पर…

हालांकि इसे कांग्रेस द्वारा कथित तौर पर आरजेडी का अंदरूनी मामला बताया गया था और जेडीयू ने भी इस मामले में कुछ नहीं कहा था मगर यह माना जा रहा था कि आरजेडी के विधायकों द्वारा तेजस्वी का समर्थन कर उनके लिए मुख्यमंत्री पद की मांग करने से राज्य में राजनीतिक अस्थिरता बढ़ सकती है और अब जेडीयू के विधायक को ही धमकाने का मामला सामने आ गया है.

ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि राज्य में जेडीयू के नेताओं को कम आंककर राजनीति की जा सकती है हालांकि इस मामले का राजनीतिक संबंध नहीं है मगर अब समस्तीपुर जिले के मोरबा विधानसभा क्षेत्र के विधायक विद्यासागर निषाद को इस तरह की धमकी देना गंभीर मामला है। विधायक को धमकी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

Back to top button