अभी-अभी: BSNL ने लॉन्च किया नया ब्रॉडबैंड प्लान, मिलेगा  प्रतिदिन 20 जीबी डेटा

बीएसएनएल ने अपने यूजर्स के लिए एक और किफायती ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है. इस प्लान को बुधवार को लॉन्च किया गया है. इसे अब तक का सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान भी माना जा रहा है. बीएसएनएल ने नए ब्रॉडबैंड प्लान को 491 रुपये की कीमत में पेश किया है. इस प्लान की वैधता एक महीने है जिसमें यूजर्स को हर दिन 20 जीबी का इंटरनेट डाटा उपलब्ध रहेगा.  अभी-अभी: BSNL ने लॉन्च किया नया ब्रॉडबैंड प्लान, मिलेगा  प्रतिदिन 20 जीबी डेटा

491 रुपये वाले डाटा प्लान में यूजर्स को 20 एमबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट डाटा प्लान उपलबध रहेगा. पिछले कुछ दिनों में जियो और एयरटेल ने भी अपने बेहतर प्लान पेश किये हैं. जियो तो लगातार अपने खास प्लान लॉन्च करने में लगे हैं. जियो तो Jio Fiber ब्रॉडबैंड सेवा भी लॉन्च कर चुका है. ऐसे में बीएसएनएल अपने इस खास प्लान की सहायता से बजार में पकड़ बनाने में कामयाब रह सकता है.

बीएसएनएल के 99 रुपये वाले ब्रॉडबैंड अपग्रेड प्लान को भी यूजर्स के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. इस खास प्लान में बीएसएनएल यूजर्स को 20 एमबीपीएस की इंटरनेट स्पीड से सेवा दे रहा है. वहीं बीएसएनएल ने ऐसा खास प्लान भी पेश किया हुआ है जिसमें ग्राहकों को नया लैपटॉप और पर्सनल कंप्यूटर खरीदने ग्राहकों को दो महीनों तक निःशुल्क ब्रॉडबैंड कनेक्शन मिलता है.

Back to top button