अभी अभी: बीजेपी ने फाइनल किया सनी देओल का टिकट, यहाँ से लड़ेंगे चुनाव

पंजाब की अमृतसर सीट पर बीजेपी की पैनी नजर है। सीट को पाने के लिए पार्टी इस बार बड़ा गेम खेलने जा रही है। खबर है कि इस सीट से पार्टी करोड़ों पंजाबियों के आदर्श बने सनी देओल को उतार रही है।

अभी अभी: मोदी जिंदाबाद कहते हुए बीजेपी में शामिल हुए 3000 मुस्लिम

भाजपा इस बार दो सेलिब्रिटीज को चुनाव मैदान में उतार सकती हैं। इनमें अमृतसर वेस्ट से अभिनेता सनी देयोल का नाम चल रहा है। यहां से अभी राकेश गिल, केवल कुमार व सिकंदर चौहान दावेदार हैं। इसके अलावा जालंधर वेस्ट से हंस राज हंस उम्मीदवार हो सकते हैं। यहां से मोहिंदर भगत, शीतल अंगुराल व मनोहर लाल भी दावेदार हैं। इसके अलावा पार्टी मालवा की एक सीट से भी किसी सेलिब्रिटी को उतार सकती है।
मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार भाजपा सनी देओल को पंजाब चुनाव लड़वाएगी। उसके स्टार प्रचारक सिद्धू के कांग्रेस में शामिल होने के बाद पार्टी पंजाब में सिद्धू से बड़ा स्टार उतारना चाहती है।

कार्यकर्ताओं की पहली पसंद सनी देओल हैं।  सनी देओल के पिता साल 2004 में भाजपा सांसद रह चुके हैं सनी देओल के पिता धर्मेंद्र साल 2004 में भाजपा सांसद रह चुके हैं।

अभी अभी: जनधन अकाउंट वालों को मोदी सरकार दिये 2 लाख रुपए

पाजी अपने पापा धर्मेंद्र को अपना आदर्श मानते हैं। पिछले दिनों मुंबई में बीजेपी उम्मीदवार सत्यपाल सिंह के रोड शो में सनी देओल को देखा गया था, जिसके जवाब में सनी ने कहा था कि वह सत्यपाल सिंह को सपोर्ट करने गये थे बीजेपी को नहीं। 
सत्यपाल सिंह को वह निजी तौर पर जानते हैं, वो एक ईमानदार और आदर्श व्यक्ति हैं। जहां तक बीजेपी को सपोर्ट करने की बात है तो मैं भाजपा क्या किसी भी पार्टी के लिए कुछ नहीं कर रहा हूं। जब उनसे बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सीधे तौर पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन यह जरूर बोला कि वो और देश एक बड़ा बदलाव चाहता है और देश का पीएम उसी को बनना चाहिए जो देश के लिए अच्छा सोचे और अच्छा करें जो वादों पर नहीं काम करने में यकीन करें। उनकी बातों से तो लगा कि वह भी मोदी में पीएम बनने के क्वालिटी देखते हैं।
लाइवइंडिया.लाइव से साभार…
Back to top button