अभी-अभी: आजम खां बोले हो जाएगी मेरी हत्या, लगने लगा है डर

समाजवादी पार्टी के फायरब्रांड तथा बेहद बड़े बोल बोलने वाले नेता आजम खां अब बेहद भयभीत हैं। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के प्रदेश में सौ से अधिक लोगों की सुरक्षा कम करने से आजम खां बेहद डरे हैं। 

मुस्लिमों के लिए नया फरमान, कहा- पूरे देश को बोलना होगा जय श्री राम, वरना बना देंगे नया इतिहास

अभी-अभी: आजम खां बोले हो जाएगी मेरी हत्या, लगने लगा है डर

अभी अभी: सीएम योगी का एक और सबसे बड़ा ऐलान, अब कोई नहीं कर…

आजम खां ने कहा कि इतिहास गवाह है कि जिसकी सुरक्षा कम की गई, उसकी हत्या हो गई है। आजम खां ने कहा कि अब तो मेरी भी हत्या कराई जा सकती है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के साथ ही प्रदेश में अन्य कई बड़े नेताओं की सुरक्षा को या तो कम कर दिया है या फिर हटा दिया है। आजम खां भी जेड श्रेणी की सुरक्षा में चलते थे। अब उनकी सुरक्षा का दायरा कम किया गया है।

सुरक्षा में कमी किए जाने पर सपा विधायक आज़म खां बोले, सुरक्षा भी किसी मकसद से कम की होगी। इतिहास गवाह है कि जिनकी सुरक्षा कम हुई, उन्हें बाद में मार दिया गया। एक दिन पहले ही मुझे बाहर के राज्य से आया एक पत्र मिला है, जिसमें धमकी दी गई है। यह भी इत्तेफाक है कि कल ही सुरक्षा के कम होने की भी जानकारी मिली। मैंने एसपी साहब को जांच के लिए पत्र दे दिया है। जिसकी जांच एसपी ने एएसपी तारिक मुहम्‍मद को सौंपी है। 

आजम खां ने सुरक्षा कम होने के बाद जो कहा वह सभी को चौंका देगा। सुरक्षा वापसी पर आजम खां ने योगी सरकार पर हमला बोला है। आजम ने कहा कि इतिहास गवाह है, जिनकी सुरक्षा कम की गई उसको बाद बाद में मार दिया गया। आजम खां ने कहा कि योगी सरकार ने मेरी सुरक्षा कम कर दी है। जिसकी भी सुरक्षा कम की गयी है, उन्हें बाद में मार दिया गया है।

सपा नेता आजम खां ने कहा कि इस बात का तो इतिहास भी गवाह है। उन्होंने कहा मुझे एक दिन पहले ही बाहर के राज्यों से धमकी वाले पत्र मिले है। इसके बाद अगले दिन ही सुरक्षा कम कर देना भी एक इत्तेफाक है। उन्होंने कहा कि मैंने एसपी साहब को इसकी जांच के लिए पत्र दिया हुआ है। मेरी सुरक्षा भी किसी खास मकसद से ही कम की गयी होगी। आजम खां की सुरक्षा भी बीते दिन ही कम की गयी है।

Back to top button