अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने उनकी आगामी फिल्म मर्दानी 2 की शूटिंग शुरू कर दी

फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने उनकी आगामी फिल्म मर्दानी 2 की शूटिंग शुरू कर दी हैl फिल्म निर्माण कंपनी यशराज ने एक फोटो जारी किया है, जिसमें रानी मुखर्जी को एक बार फिर उनके पुलिसिया अंदाज में देखा जा सकता हैl

रानी मुखर्जी ने अपनी सुपरहिट फिल्म मर्दानी में एक उत्कृष्ट और प्रभावशाली प्रदर्शन किया था, जिसमें उन्होंने एक बाल तस्करी रैकेट के सरगना का खात्मा करने की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म 2014 में आई थी। इस फिल्म को काफी सराहा गया है और यह खबर बहुत समय से है कि इसका सीक्वेल बनेगा। इस फिल्म के सीक्वेल मर्दानी 2 की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म मर्दानी के सीक्वेल में रानी एक पुलिस सुपरिंटेंडेंट के रूप में दिखाई देंगी जो 21 साल के एक निर्दयी खलनायक के साथ लड़ाई कर रही है। इस फिल्म का काफी समय से बेहद इंतज़ार हो रहा था। 

फिल्म की शूटिंग लोकेशन से एक तस्वीर यशराज कंपनी द्वारा शेयर की गई है। इसमें रानी के तेवर को साफ तौर पर देखा जा सकता है।

इस फिल्म में के माध्यम से रानी मुखर्जी एक और दमदार भूमिका पर्दे पर निभाने जा रही हैंl साथ ही इस फिल्म के जरिए गोपी पूथ्रन अपना बतौर निर्देशक डेब्यू करने वाले हैं, जो कि मर्दानी फिल्म के लेखक रह चुके हैंl यह फिल्म इस वर्ष रिलीज होगीl इस फिल्म में शिवानी शिवाजी रॉय के रूप में रानी को फिर से देखना काफी रोमांचकारी होगा। इस बार वे एक 21 वर्षीय खलनायक से निपटेंगी। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हिचकी के बाद रानी की अगली फिल्म होगी। रानी के मां बनने के बाद कमबैक फिल्म हिचकी ही थी। 

Back to top button