अब 33 साल तक इस 1 राशि पर धन लुटाएंगे शनिदेव, बाकियों के लिए…

जीवन में ग्रहों की चाल का बहुत बड़ा महत्व होता है, इनकी चाल से सीधा हमारे सामान्य जीवन पर असर पड़ता है. किसी ग्रह की दशा बदलने से राशियों की दशा भी निरन्तर बदलती रहती है. कभी कोई ग्रह किसी राशि के लिए खुशिया लेकर आता है तो कभी उसे दिक्‍कतों का भी सामना करना पड़ता है.!

1.मेष राशि -इस राशि के लोगों के कदम सफलता की ओर बढ़ेंगे ।क्योंकि भगवान विष्णु की दया दृष्टि इन लोगों पर बनी है। आपकी सारी परेशानियां भगवान विष्णु की कृपा से दूर हो जाएंगी ।और आप जीवन में नई सफलता हासिल करेंगे।

 

परिवार का पूरा सहयोग रहेगा। बच्चों की तरफ से आपको कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है। आप अपने गुस्से में आकर कोई भी डिसीजन ना लें। नहीं तो आपको हानि उठानी पड़ सकती है।

 

2.तुला राशि -भगवान विष्णु की कृपा से आपके जीवन में सभी परेशानियां दूर होगी और आपको नई सफलता मिलेगी। जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी ।विरोधियों से सावधान रहें।

जरूर आजमाकर देखें ये उपाय, विवाह मार्ग की समस्त बाधाएं होंगी दूर

क्योंकि वह आपका भला नहीं सोचते हैं ।परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा ।वाणी पर संयम रखें ।वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं। जहां तक हो सके किसी से विवाद ना करें।

 

3.मीन राशि- इस राशि के लोगों का समय भगवान विष्णु की कृपा से बहुत ही अच्छा चल रहा है ।आप जो भी कार्य भगवान विष्णु का नाम लेकर शुरु करेंगे। उसमें आपको निश्चित तौर पर सफलता मिलेगी ।

और आपके सभी कष्टों का निवारण होगा। एक बात हमेशा याद रखें आप जितना दूसरों की मदद करेंगे। जीवन में आपको उतनी ही तेजी से तरक्की मिलेगी ।भगवान विष्णु की दया दृष्टि आप पर बनी रहेगी।

 

4.कन्या राशि- भगवान विष्णु की कृपा से आपको सरकारी नौकरी मिलने की संभावना नजर आ रही है। जिससे आप की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी ।और आर्थिक परेशानियों से छुटकारा मिल जाएगा ।

आपको किसी खास मित्र से खुशखबरी मिल सकती है। आपको अचानक यात्रा करनी पड़ सकती है। जो आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगी। भगवान विष्णु की दया दृष्टि आप पर बनी रहेगी।

 

5.कुंभ राशि -इस राशि के लोगों को रुपया पैसा धन दौलत मैं खूब तरक्की मिलेगी ।आने वाला समय आपके लिए लाइफ चेंजिंग साबित होगा ।और आप के मान सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

भगवान विष्णु आपके सभी कष्टों का निवारण करेंगे। इसलिए भगवान विष्णु का स्मरण करते हैं ।रोजगार के नए अवसर मिलेंगे ।और आप कोई भी कार्य तन मन लगाकर करेंगे ।उसमें आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है ।किसी से ज्यादा बहस ना करें ।नहीं तो आपको हानि उठानी पड़ सकती है।

 

6.मिथुन राशि -भगवान विष्णु की कृपा दृष्टि लगातार आप पर बनी रहेगी ।जिससे आप कोई भी कार्य मन लगाकर करेंगे ।उसमें आपको सफलता निश्चित तौर पर मिलेगी ।आने वाला समय आपके लिए लाइफ चेंजिंग साबित होगा ।

और आपके जीवन में नई खुशहाली आएगी। आपको सरकारी नौकरी मिलने की संभावना नजर आ रही है ।क्योंकि आपने जो भी मेहनत की है उसका फल जल्द आपको मिलेगा। उस पर विश्वास रखें। तभी आप सफल हो सकते हैं। मन संशयग्रस्त ना करें ।भगवान विष्णु आप पर बहुत ही मेहरबान है।

Back to top button