अब बिना 1 भी रूपया खर्च किए ऐसे ठीक होगा आपका IPHONE X और मैकबुक प्रो

यदि आप भी iPhone X (2017) का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए यह एक बड़ी खबर साबित हो सकती हैं. हाल ही में एपल द्वारा अपने रिपेयर प्रोग्राम की घोषणा की है जहां अगर आपके फोन में टच स्क्रीन की कोई दिक्कत या डिस्प्ले को लेकर कोई परेशानी है तो आप इसे मुफ्त में ठीक करवा पाएंगे. इसके लिए आपको 1 भी रूपया खर्च नहीं करना होगा. वहीं ये सुविधा मैकुबक प्रो के 13 इंच के लिए भी लागू है जहां अगर आपके SSD में कोई खराबी हुई तो आप इसे भी बिलकुल मुफ्त में ठीक करवा पाएंगे. अब बिना 1 भी रूपया खर्च किए ऐसे ठीक होगा आपका IPHONE X और मैकबुक प्रो

एपल ने दोनों डिवाइस के लिए लाइव सपोर्ट पेज की सुविधा भी रखी है. जिससे कि आपको और भी कई फायदें मिलेंगे. रिपोर्ट में यह बताया गया है कि अगर आपके आईफोन X के डिस्प्ले में कोई दिक्कत आ रही है तो वो उन खराब यूनिट्स में शामिल है जिन्हें ठीक करवाया जा सकेगा. बता दें कि यह समस्या टच कंपोनेंट में खराबी की वजह से आती है. 

एपल के इस सुविधा की मदद से यूजर्स अपने डिस्प्ले को एपल सर्विस प्रोवाइडर द्वारा मुफ्त में ठीक करवा या बदलवा सकते हैं. आगे एपल ने कहा कि वो किसी और फोन को इस प्रोग्राम में शामिल नहीं कर रहा है. अगर यूजर का स्क्रीन टूटा हुआ मिला तो कंपनी पहले उसे ठीक करेगी जिसके बाद चार्ज लिया जा सकेगा. यह मुफ्त में ठीक नही होगा. 

Back to top button