अब देश का गरीब से गरीब इंसान कर सकेगा देश और विदेश की हवाई यात्रा, इस कंपनी ने उड़ा दिए सबके होश

अगर आप भी छुट्टियों में जाने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। आप महज 12 रुपए देकर प्लेन से देश और विदेश में यात्रा कर सकते हैं। जी हां, ये खबर बिल्कुल सच है। स्पाइसजेट ने 12 साल बड़ा धमाल लकी ड्रॉ ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत स्पाइसजेट 12 रुपए के बेस फेयर पर इंटरनेशनल और डॉमेस्टिक यात्रा के लिए टिकट बेचेगी। इस ऑफर के तहत आज (23 मई) से लेकर 28 मई तक टिकट बुक कर सकते हैं। वहीं ऑफर के तहत बुक की गई टिकट पर 26 जून 2017 से लेकर 24 मार्च 2018 तक यात्रा कर सकते हैं।अब देश का गरीब से गरीब इंसान कर सकेगा देश और विदेश

इसके लिए कंपनी ने कुछ शर्तें भी रखी हैं। टिकट लकी ड्रॉ के माध्यम से दिए जाएंगे। इस ऑफर के तहत इंटरनेशनल यात्रा के लिए 12 लोगों को 12 रुपये में टिकट दिए जाएंगे। वहीं डॉमेस्टिक यात्रा के लिए भी 12 लोगों को 12 रुपये में टिकट दिए जाएंगे।

कंपनी के मुताबिक लकी ड्रॉ सेल खत्म होने के 10 दिन बाद निकाला जाएगा। इस ऑफर का फायदा केवल कंपनी की वेबसाइट से ही टिकट बुक करने पर मिलेगा। इसके अलावा स्पाइसजेट ने 12 साल बड़ा धमाल लकी ड्रॉ के तहत भी कई ऑफर निकाले हैं। कंपनी इस ऑफर के तहत 12 लोगों को 10,000 रुपये के होटल वाउचर फ्री देगी।

ये भी पढ़े: अभी-अभी: धमाके से दहला देश, पीएम नरेंद्र मोदी ने हमले पर जताया दुख…

यह वाउचर अगली बार स्पाइसजेट का टिकट बुक करने पर मान्य होंगे। वहीं 12 लकी विनर्स को अगली बार स्पाइसजेट से यात्रा करने पर फ्री में 10 किलो ज्यादा सामान ले जाने की सुविधा मिलेगी। वहीं 12 लकी विजेताओं को स्पाइस क्लब मेंबर अकाउंट में 1000 लॉयलटी पॉइंट्स मिलेगें।

12 लकी विनर्स को नेक्सट बुकिंग पर स्पाइस मेक्स सीट फ्री में दी जाएगी। 12 लकी विनर्स को 999 रुपये का स्पाइस वेल्यू पैक फ्री दिया जाएगा। 12 विजेताओं को अगली बुकिंग पर फ्री में खाना दिया जाएगा। 12 लकी विनर्स को नेक्सट बुकिंग पर फ्री में प्रायोरिटी चैक-इन वाउचर दिए जाएंगे। 12 लकी विनर्स को 1000 रुपये के कैब वाउचर फ्री दिए जाएंगे।

12 लकी विनर्स को फ्री में 1000 रुपये के मूवी वाउचर दिए जाएंगे। मूवी वाउचर से बुक माय शो डॉट कॉम से मूवी टिकट बुक सकते हैं। वेबसाइट से टिकट बुक करते समय यूजर को अपनी डिटेल्स भी देनी होंगी। डिटेल्ट में मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी देनी होगी। मोबाइल और ईमेल पर ही टिकट और अन्य ऑफर के बारे में कंपनी की तरफ से जानकारी दी जाएगी।

Back to top button