अपने पैरों की ऊँगली से जानिए आपकी लव मैरिज होगी या अरेंज

शादी, जिसके लिए सभी उत्साहित रहते हैं. शादी एक अहम फैसला भी होता है जो आपके जीवन को पूरी तरह बदल देता है. इसलिए शादी के फैसले बहुत सोच समझ कर किये जाते हैं जिससे जीवन अच्छा बीते. ऐसे में हमे पता  नहीं होता हम कैसे हैं और हमारी शादी लव होगी या फिर अरेंज. तो हम आपको यही जानने की ट्रिक बताने आये हैं जिससे आप भी इस बात की जानकारी पा सकते हैं. हम आपको बताने जा रहे हैं पैर से आप कैसे जान सकते है आपकी लव मैरिज होगी या फिर अरेंज. जी हाँ, पैरों की उंगली से आप ये जान सकते हैं कि आपकी किस्मत में लव है या फिर अरेंज मैरिज. जानते हैं उस बात को. अपने पैरों की ऊँगली से जानिए आपकी लव मैरिज होगी या अरेंज

* अरेंज मैरिज :

आपको बता दें, अगर आपके पैर के अंगूठे की पास वाली उंगली अंगूठे की साइज से थोड़ी सी छोटी है तो आपकी अरेंज मैरिज होनी की सम्भावना है. लेकिन अगर बराबर है तो फिर अरेंज मैरिज ही होगी आपकी.

* लव मैरिज :

आपके पैर के अंगूठे के पास वाली उंगली अंगूठे के साइज से बड़ी है तो आप ये समझ सकते हैं कि आपने सब कुछ सेट करके रखा है. ऐसा माना जाता है जिसकी ऐसी उंगली होती है उसकी शादी उसी से होती है जिससे वो प्यार करता है. इतना ही नहीं, कहा जाता है अगर उंगली बड़ी है तो आपकी लव मैरिज ही होगी. यानी पूरी संभावना है कि आपका प्यार सफल होगा.

Back to top button