अपने पार्टनर को बेडरूम में ऐसे करें उत्तेजित?

क्या आपके पति ने कभी इस बात की शिकायत की है कि अब उन्‍हें बेडरूम में बोरियत होती है? अगर हां, तो स्ट्रिप टीज़ का नुस्‍खा अपनायें. अगर आपको लगता है कि इससे भी वो बोर हो चुके हैं,अपने पार्टनर को बेडरूम में ऐसे करें उत्तेजित?

तो आपको इसमें भी कुछ मसाला डालने की जरूरत है और थोड़ा रंग भरने की जरूरत है. धीरे-धीरे कपड़े उतार कर कैसे अपने पुरुष पार्टनर को कैसे उत्तेजित करें यह हम आपको यहां बताने जा रहे हैं. और हां यह बात दिमाग से निकाल दीजिये कि ऐसा करने के लिये आपको सुपरमॉडल जैसा फिगर चाहिये. आप भी बेडरूम के अंदर सुपरमॉडल बन सकती हैं. और हां यह कोई पोल डांस नहीं है कि आप कपड़े उतार कर अपने पति के सामने नाचने लगेंगी तो वो उत्तेजित हो उठेंगे.

डिम लाइट में रोमांस बोर हो चुके पति को उत्तेजित करने के लिये सबसे पहले कुछ तैयारियां करनी होंगी. सबसे पहले आप बेडरूम को अच्‍छी तरह सजा दें. लाइट को थोड़ा डिम रखें और म्‍यूजिक प्‍ले कर दें. क्‍योंकि हलकी रौशनी में आपका सौंदर्य निखर कर आयेगा.

यह भी पढ़े: संजय लीला भंसाली पर हमले के बाद रणवीर सिंह को सर में लगी गंभीर चोट, पहुचें अस्पताल

आपको बताते चलें कि बेडरूम में जाते ही अब जैसे ही आपके पति कमरे में आयें, आप सबसे पहले उनकी बाहों में लिपट जायें. और फिर उन्‍हें बेड पर बिठा दें. यहां पर आपको डांसर बनने की जरूरत नहीं. अब धीरे-धीरे पति के सीने पर हाथ फेरें और उनके हाथों को अपने अंगों पर स्‍पर्श करें.

टॉप कैसे उतारें स्‍पर्श के बाद आप थोड़ी दूरी बनायें और सबसे पहले अपना टॉप/कुर्ता/ब्लाउज़ उतारें. टॉप में अगर बटन हों, तो अपने पति से नहीं खुलवायें. ध्‍यान रहे, टॉप कभी एकदम से मत उतारें. धीरे से पहले नीचे का पोर्शन दिखायें और फिर थोड़ा ऊपर और फिर पूरी तरह उतार दें.

 
Back to top button