OMG!! कैटरीना ने इतने रूपये में बेंची अपनी वर्जिनिटी

जी हाँ!! आपने सही सुना हाल ही में कैटरीना ने अपनी खूबसूरत और हसीन जिस्म को एक मर्द के हाथो बेच दी| कैटरीना ने अपनी वर्जिनिटी सवा पांच करोड़ में बेची। इतना ही नहीं इसके अलावा भी कई महिलाएं अपनी वर्जिनिटी बेच रही हैं। आइए जानते हैं इसकी वजह

OMG!! कैटरीना ने इतने रूपये में बेंची अपनी वर्जिनिटी

चौक गए न….अरे भाई! साहब हम बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरिना कैफ की बात नहीं कर रहे बल्कि हम आपको ब्राजील में रहने वाली उस 20 वर्षीय कटरीना के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने ऑनलाइन अपनी वर्जिनिटी को सवा 5 करोड़ रुपए में बेच दी थी। कैटरीना ने इस नीलामी से मिलने वाली राशि को अपने शहर के गरीब लोगों के घर बनवाने के लिए एक संस्था को दे दी थी। इस गजब नीलामी की चर्चा दुनियाभर में थी। कई लोग इस नीलामी का विरोध करते भी दिखाई दिए थे। बाद में ऑस्ट्रेलिया की एक टीम ने इस लड़की पर ‘Virgins Wanted’ डॉक्यूमैंट्री भी बनाई।
ऐसा नहीं है कि कटरीना पहली एक महिला थी जिन्होंने अपनी वर्जिनिटी सेल की थी बल्कि उनसे पहले और उनके बाद में भी कई ऐसी महिलाएं हैं जिन्होंने लाखों रुपये में अपनी वर्जिनिटी बेच दी थी। इस खबर की जानकारी एक वेबसाइट से हुई है—
katrina
वेबसाइट ने अपनी खबर में कटरीना के अलावा कुछ और ऐसी महिलाओं का जिक्र किया है जिन्होंने अपनी वर्जिनिटी बेची थी।  आपको ऐसी ही कुछ महिलाओं से रूबरू कराते हैं-
सबसे पहले बात करते हैं कैथी कॉब्लर्सन की जिन्होंने वर्ष 2004 में ऑनलाइन साईट eBay पर अपनी वर्जिनिटी सेल की थी। कैथी की वर्जिनिटी के लिए कई लोगो ने बोली लगाई। आखिर में एक शख्स ने 67 लाख रुपए की बोली लगाकर कैथी की वर्जिनिटी को खरीद लिया।इसी वर्ष लंदन की 18 वर्षीय रोसी रेड ने भी अपनी वर्जिनिटी एक 44 साल के डिवोर्स आदमी को बेच दी थी। इसके लिए उसे 8 लाख रुपए मिले थे। रोसी का यह किसी पुरुष के साथ पहला अनुभव था, क्योंकि रोसी लेस्बीयन रिलेशनशिप में थी।
18 साल की पेरु की मॉडल ग्रेसीला यटाको ने अपनी मां की बिमारी और छोटे भाई की जिम्मेदारी की वजह से खुद की वर्जिनिटी को नीलाम कर दिया था। नीलामी में एक शख्स ने उनकी वर्जिनिटी की कीमत करीब 9 करोड़ रुपये लगाई।
रोमानिया की 18 साल की एलीना पर्सिया ने अपने कॉलेज की फीस भरने के लिए अपनी वर्जिनिटी 8 लाख रुपए में इटली एक आदमी को बेच दी थी। अपनी वर्जिनिटी साबित करने के लिए एलीना को दो मेडिकल टेस्ट भी कराने पड़े थे।
2008 में बिग ब्रदर, इटली से सुर्खियों में आई रफैला फिको नाम की मॉडल ने अपनी एक्टिंग क्लास की फीस भरने के लिए आपनी वर्जिनिटी को 12 करोड़ 6 लाख रुपए में नीलाम कर दिया। रफैला ने ये दावा किया कि इनका कभी कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं रहा है।
Back to top button