अनूप-जसलीन के बारे में हुआ ये बड़ा खुलासा, जिसे जानकर हिल गया पूरा हिंदुस्तान

भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी जबसे बिग बॉस 12 में आई हैं तभी से सुर्खियों में छाई हुई है और बाकी सभी कंटेस्टेंट से ज्यादा उनकी ही चर्चा है.

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के रिश्ते के खुलासे से जसलीन के पिता भी खुद हैरान है और अब इस जोड़ी के बारे में ऐसी बात सामने आई है जिसके बारे में आप सपने में भी नहीं सोच सकते.

बिग बॉस 12 में आते है लोगों को अनूप जलोटा का एक अलग ही रूप देखने को मिला.

65 साल के अनूप अपनी बेटी की उम्र की लड़की के साथ रिलेशनशिप में हैं और हैरानी की बात ये है कि इस शो में आने से पहले किसी को उनके रिश्ते के बारे में नहीं पता था यहां तक कि जसलीन के परिवार को भी नहीं. जसलीन के पिता ने एक टीवी इंटरव्यू में बताया कि उनके रिश्ते के बारे में जानने के बाद 10 मिनट तक उनके घर में सन्नाटा छा गया,  क्योंकि वो सब अनूप को जसलीन के गुरु के तौर पर जानते थे और शो में जाने से पहले उन्हें बताया गया था कि वे घर के भीतर रियाज करेंगे और सभी को गाने सुनाएंगे.

‘बिग बॉस’ के इतिहास में हुआ सबसे बड़ा फैसला, पहले हफ्ते नहीं आउट हुआ कोई कंटेस्टेंट

अब अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के बारे में अनीशा सिंह शर्मा नाम की एक मॉडल ने ऐसा खुलासा किया है कि आप जानकर हिल जाएंगे.

अनीशा ने अनूप पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. अनीशा ने बताया कि जसलीन के लिए वह किसी पंचिंग बैग की तरह थीं और वह उन्हें अपनी रिलेशनशिप से जुड़ी तकरीबन हर बात बताती रहती थीं. इसके अलावा वह उनसे सलाह लेती थीं कि उन्हें आगे क्या करना चाहिए. अनीशा का कहना है कि अनूप जलोटा के साथ रिलेशन के दौरान जसलीन प्रेग्नेंट हो चुकी हैं और अनूप ने उनका अबॉर्शन भी कराया था.

Back to top button