अनुष्का के 32वें बर्थडे को उनके भाई ने बनाया स्पेशल

न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। हालांकि लॉकडाउन के बीच इस बार के बर्थडे में अनुष्का कोई बड़ी सेलिब्रेशन नहीं कर पाएंगी। लेकिन उनके इस बर्थडे पर उनके फैन्स ख़ास बनाने में कोई कसार नहीं छोड़ रहे हैं।सोशल मीडिया पर अनुष्का को बधाई देने वालों की झड़ी लगी हुई है।

इस कड़ी में उनके भाई करनेश शर्मा भी शामिल हैं। बहन का बर्थडे हो और भाई कुछ स्पेशल न करें ऐसा हो ही नहीं सकता। अनुष्का के भाई कारनेश ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है।

इस तरह से किया बर्थडे विश

करनेश ने सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा के साथ की बचपन की कुछ तस्वीरों को साझा किया है। इन तस्वीरें में अनुष्का संग उनके भाई भी नजर आ रहे हैं।तस्वीरों को देख कर आप अंदाजा लगा सकते हैं की दोनों की बॉन्डिंग कितनी जबरदस्त है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करनेश ने कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा कि, हैपी बर्थडे अनुष्का, अपने अंदर के बच्चे को हमेशा जिंदा रखो।बता दें कि करनेश अनुष्का के भाई तो हैं ही, साथ ही वो प्रोडक्शन हाउस Clean Slate Film’s के को-ओनर भी हैं।

उनके अलावा अनुष्का के फैंस भी अपने अंदाज में इस खास दिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। कोई इस मौके पर अनुष्का शर्मा की फिल्मों को याद कर रहा है तो कोई उनके व्यक्तित्व की तारीफ कर रहा है, और कुछ ने उन्हें कई लोगों की प्रेरणा बताया है।

गौरतलब है कि इस समय जब पूरे देश में लॉकडाउन लगा है, ऐसे में अनुष्का अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।दोनों की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं।

Back to top button