अनीता भाभी से बेहद ज्यादा खूबसूरत है विभूती जी की रियल लाइफ पत्नी, तस्वीरे देख पागल हो जाओगे…

भाभी जी घर पर है काफी पोपुलर शो बन चुका है। अपने देशी स्टाइल और कलाकारों के अलग ही अंदाज के चलते शो ने लगातार टीआरपी के लिए रेस लगाई और अब ये सबसे टॉप के शोज में गिना जाने लगा है और इसका हर एक पात्र अपने आप में काफी ज्यादा ख़ास है इस बात में कोई भी शक नही है। आज हम बात कर रहे है विभूति जी की, लेकिन बात पूरी उनकी भी नही बल्कि उनकी पत्नी की हो रही है। अरे नही नही, उनकी ये पत्नी गोरी मेम नही बल्कि उनकी असल जिन्दगी की पत्नी जिनके बारे में बहुत ही कम लोग जानते है।

वैसे पहले तो आपको ये मालूम होना चाहिए कि विभूति नारायण का रोल करने वाले एक्टर का रियल लाइफ का नाम आसिफ शेख है और वो पिछले लगभग दस सालो से टीवी इंडस्ट्री में काम करते हुए दिखाई पड़ते है लेकिन उनकी सबसे बड़ी लोकप्रिय किरदार तो यही ही हुआ है।

खैर अब आते है उनके परिवार पर तो आसिफ शेख काफी लम्बे वक्त से शादीशुदा है और उनकी पत्नी का नाम जेबा शेख है जो कि पेशे से एक हाउसवाइफ है और जेबा और आसिफ के दो बच्चे भी है जो अभी स्कूल के दौर में है हालांकि इन दोनों को ही देखकर के लगता नही है कि ये दोनों दो दो बच्चो के माँ बाप है शायद अपने आपको मेंटेन रखने के लिए विभूति जी काफी मेहनत करते है। जेबा वैसे परदे पर कभी भी नजर नही आती है क्योंकि उनका फिल्म या टीवी इंडस्ट्री से कोई नाता नही है।

हालांकि पब्लिक इवेंट्स और रेस्टोरेंट वगेरह में वो दोनों अक्सर एक साथ में स्पॉट किये जाते है। खैर जो भी है दोनों की जोड़ी अपने आप में काफी ज्यादा परफेक्ट है और किसी फ़िल्मी जोड़ी से कम नजर नही आते है ये तो कहना पड़ेगा।

 

Back to top button