अनियंत्रित होकर कार खाई में गिर ने की वजह से हादसे में चार लोगों की हुई मौत..

विकासनगर से मीनस की ओर जा रही एक कार क्वानू-मीनस मार्ग पर हिमाचल व उत्‍तराखंड बॉर्डर के समीप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई और सीधे टोंस नदी में समा गई। हादसे में चार लोगों की मौत हुई है।

उत्‍तराखंड की राजधानी देहरादून से लगे हिमाचल बॉर्डर पर दर्दनाक हादसा हो गया। जिसके कार सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई है। मरने वालों में दो हिमाचल और दो विकासनगर के बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह विकासनगर से मीनस की ओर जा रही एक कार क्वानू-मीनस मार्ग पर हिमाचल व उत्‍तराखंड बॉर्डर के समीप अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई और सीधे टोंस नदी में समा गई। 

विकासनगर से हिमाचल के चौपाल जा रहे थे कार सवार

बताया जा रहा है कार सवार चार लोग विकासनगर से हिमाचल के चौपाल जा रहे थे। हादसे की सूचना से एसडीएम चकराता युक्ता मिश्रा के निर्देशन में राजस्व पुलिस और एसटीएफ की टीम रेस्क्यू के लिए घटनास्थल को रवाना हो गई।

आसपास के ग्रामीण राहत व बचाव कार्य को मौके पर पहुंचे

कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से आसपास के ग्रामीण राहत एवं बचाव कार्य को मौके पर पहुंचे। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कार सवार चार व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई।

मरने वालों में दो हिमाचल के बताए जा रहे हैं और दो अन्‍य की अभी पहचान नहीं हो पाई है। हालांकि उन्‍हें भी हिमाचल के नेरवा-चौपाल निवासी बताया जा रहा है। घटना के बाद से अभी तक स्थानीय प्रशासन की कोई टीम मौके पर नहीं पहुंची है।

मृतकों के नाम:

  • संदीप पुत्र आत्‍मा राम निवासी नेरवा शिमला हिमाचल उम्र 35 वर्ष
  • मनोज जिंटा पुत्र केवल राम निवासी हिमाचल उम्र 32 वर्ष
  • दो मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है।
Back to top button