अट्रैक्टिव ब्लाउज के डिजाइंस से निखारे अपनी खूबसूरती

साड़ी महिलाओं का मुख्य परिधान होता है. साड़ी पहनने से एक बहुत ही खूबसूरत और ट्रेडिशनल लुक मिलता है. पर कोई भी साड़ी तभी खूबसूरत लगती है जब उसका ब्लाउज भी अट्रैक्टिव हो. कई लड़कियां साड़ी या लहंगा तो अच्छा खरीद लेती हैं पर उसका ब्लाउज उसकी स्टाइल से मैच नहीं करवा पाती हैं. जिसके कारण साड़ी का लुक खराब हो जाता है. आज हम आपको कुछ ऐसे ब्लाउज के डिजाइंस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें पहनकर आपकी साड़ी की खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे. अट्रैक्टिव ब्लाउज के डिजाइंस से निखारे अपनी खूबसूरती

1- आजकल ऑफ शोल्डर ब्लाउज का ट्रेंड बहुत चल रहा है.  ऑफ शोल्डर ब्लाउज बहुत ही अट्रैक्टिव और हॉट लुक देता है. आप चाहे तो ऑफ शोल्डर ब्लाउज को क्रॉप टॉप के साथ कंबाइंड करके कैरी कर सकते हैं. इसके अलावा आप इस स्टाइल को फ्लोई फैब्रिक, कलर्स और प्रिंट के साथ मिक्स एंड मैच करके भी पहन सकते हैं. 

2- हॉल्टर नेक ब्लाउज आजकल लड़कियों की पहली पसंद बन गए हैं. लहंगा साड़ी के साथ यह ब्लाउज बहुत खूबसूरत लगते हैं. अगर आपकी साड़ी या लहंगा सिंपल है तो उसके साथ हैवी वर्क वाला हॉल्टर नेक ब्लाउज कैरी करें. 

3- बैकलेस ब्लाउज का ट्रेंड कभी भी पुराना नहीं होता है. बैकलेस ब्लाउज किसी भी लड़की के ऊपर अच्छा लगता है. अगर आपकी हाइट अच्छी है तो लो वेस्ट साड़ी या लहंगे के साथ बैकलेस ब्लाउज कैरी करें.

Back to top button