अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की कॉमेडी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का पहला गाना हुआ रिलीज

अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की कॉमेडी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का पहला गाना रिलीज हो गया है. इस मस्ती भरे वैडिंग सॉन्ग ‘वड्डी शराबन’ में जहां एक ओर रकुल प्रीत सिंह का जबरदस्त डांस नजर आ रहा है तो वहीं रकुल की हर अदा पर धड़कता दिख रहा है अजय देवगन का दिल. गाने के बोल जितने जबरदस्त हैं इसका वीडियो भी उतना ही गजब है.

यह गाना कहीं न कहीं लव रंजन की पिछली फिल्म ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ के पार्टी सॉन्ग ‘पिला दे दीवानी’ की याद दिला रहा है. क्योंकि जहां पिछले गाने में नुसरत ने अपनी शराबी अदाओं का जादू चलाया था तो वहीं इस बार रकुल प्रीत सिंह भी पैग पर पैग लगाती दिख रही हैं. इसलिए तो उन्हें सब कह रहे हैं ‘वड्डी शराबन’. देखिए यह जबरदस्त सॉन्ग…

इस गाने की बता करें तो इसे अपनी जानदार आवाज दी है सिंगर सुनिधि चौहान और नवराज हंस ने, गाने को संगीत विपिन पटवा ने दिया है, इसके म्यूजिक प्रोड्यूसर आदित्य देव और गौरव वासवानी हैं, इस गाने को कुमार ने लिखा है और गाना टी सीरीज कंपनी के लेवल ने लॉन्च किया है.  

वीडियो की बात की जाए तो यह एक पंजाबी वेडिंग सॉन्ग है. तो जाहिर सी बात है कि वीडियो में जबरदस्त मस्ती का माहौल नजर आ रहा है. रकुल प्रीत सिंह पूरे गाने में जबरदस्त कातिलाना अंदाज में झूमती नजर आ रही हैं. अब जाहिर सी बात है कि रकुल प्रीत का ये अंदाज अजय देवगन को उनका दीवाना बनाए जा रहा है.

इस गाने के वीडियो में अजय देवगन और रकुल प्रीत के बीच गजब की केमिस्ट्री नजर आ रही है. यह पहला मौका है जब अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह साथ में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में इन दिनों के साथ तब्बू भी काफी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आने वाली है. फिल्म अगले महीने 17 मई को रिलीज होगी.

Back to top button