अगर भाभी से बनाते हो संबंध तो अगले जन्म में कभी नहीं बना पाओगे किसी से भी संबंध…

दुनिया में कुछ स्त्रीयां ऐसी भी होती है जिनके साथ किसी भी पुरुष को गलती से भी शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहिए वर्ण मौत के बाद उन्हें नर्क में भी जगह नहीं दी जाती है.ऐसा करने से वह महा पाप का भागीदार बनता है.जी हाँ, अगर कोई भी पुरुष अपने दोस्त की पत्नी के बारे में गलत सोचता है तो उसके साथ भी बहुत बुरा होता है. अगर कोई व्यक्ति किसी पराई स्त्री के बारे में गलत सोचता है तो महा पापी लोगों में शामिल हो जाता है और इसी के साथ दोस्त की पत्नी से दोस्त की पीठ पीछे संबंध बनाना भी महा पाप माना जाता है और इससे बहुत बुरा होता है.अगर भाभी से बनाते हो संबंध तो अगले जन्म में कभी नहीं बना पाओगे किसी से भी संबंध...

कहते हैं कि जो महिला ब्रम्हाचर्य का पालन करती है उन महिलाओं के सामने कभी देखना भी नहीं चाहिए, वहीं जो महिला तप करती है या तप में लीन हो तो ऐसी महिलाओं के सामने बुरी नजरों से नहीं देखना चाहिए क्योंकि उनको बुरी निगाहों से देखना ब्रह्महत्या जैसा पाप माना जाता है. किसी भी पुरुष को किसी भी अविवाहित स्त्री के साथ कभी भी संबंध नहीं बनाना चाहिए, ऐसा करना भी उनके लिए महापाप मन जाता है, साथ ही किसी भी पुरुष को शादी हो जाने के बाद ही शारीरिक संबंध बनाना चाहिए यह ही सही माना जाता है.

यह भी कहा जाता है कि दुश्मन की पत्नी के साथ कभी भी शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहियें ना ही दुश्मन की पत्नी के साथ किसी भी प्रकार का संबंध रखना चाहिएअगर कोई ऐसा करता है तो उसके साथ बुरा होता है. उस महिला को देखकर भी अनदेखा कर देना चाहिए जो दुश्मन से रिश्ता रखती हो. यह भी कहा जाता है कि अगर कोई व्यक्ति भाभी से संबंध बनता है तो वह अगले जन्म में किन्नर पैदा होता है.

Back to top button