अगर आपका पार्टनर आपको क्वालिटी टाइम नहीं दे रहा है तो अपनायें ये टिप्स

दिन भर की भागदौड़ और व्यस्त जीवन में कई बार हम हमारे ख़ास रिश्तों को भूल जाते है. आज के इस दौर में जहाँ हर कोई अपने काम में बीजी है यह काफी साधारण सी बात हो चली है. काम के चक्कर में कई रिश्तें टूट चुके है. इन सभी चीजों का सबसे बड़ा कारण अगर कुछ है तो वो है वक़्त. आजकल इंसान अपने रिश्तों को वक़्त देना जरुरी नहीं समझाता है. ऐसे में अगर आपको लगता है कि आपका पार्टनर आपको क्वालिटी टाइम नहीं दे रहा है तो अपनायें ये टिप्स. अगर आपका पार्टनर आपको क्वालिटी टाइम नहीं दे रहा है तो अपनायें ये टिप्स

प्यार भरी छेड़छाड़: जब भी आप अपने पार्टनर के पास रहो और आपको लग रहा है कि थकान के कारण आप दोनों में कुछ बातें नहीं हो रही है या बातें खत्म हो गई है. तो सिंपल टिप्स है, आप अपने पार्टनर को चढ़ना शुरू कीजिए और उसको हंसाइए, ऐसा करने से आपके रिश्तों में एक बार फिर से ताजापन महसूस होगा. 

समय निकाले: आज के इस दौर में सबसे बड़ी चीज अगर कोई चीज कोई है तो वो है समय. इसलिए हमेशा कोशिश करे कि आपने पार्टनर के लिए वीक में एक बार एक ऐसा समय निकाले जहाँ आप दोनों साथ में कहीं बाहर डेट पर चले जाएं. वीक में एक बार ऐसा करने से आप पेंगे कि आपके रिश्ते में फिर से कुछ नयापन आ रहा है.

पसंद-नापसंद: आपके रिश्तें में एक और बड़ी वजह जो है, जिसके कारण कई रिश्तों में दूरियां आती है. इसलिए जब भी आप अपने पार्टनर के लिए कुछ अच्छा करने के बारे में सोच रहे है तो हमेशा ध्यान रहे कि यह आपके पार्टनर को पसंद है या नहीं. 

Back to top button