अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री बड़े खिलाड़ी हैं..

अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री बड़े खिलाड़ी हैं। पिछले दिनों एक मैच देखा था जिसमें तीन टप्पे की बाल को भी नहीं मार पाए थे। आइए हम आप एक मैच खेलते हैं। आपकी हर बाल पर मैं छक्का मारूंगा।

 सपा प्रमुख अखि‍लेश यादव का एक बयान सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है। ज‍िसमें वह कह रहे हैं क‍ि जब वह सीएम थे तो उन्‍होंने खुद अपने कार्टून की किताब छपवाई थी। इस दौरान कोई भाजपा नेता इस पर तंज कसते हैं तो जवाब में अख‍िलेश कहते हैं क‍ि ऐ कार्टून न समझना, तुम्‍हारा जिंदगी में कार्टून नहीं बनेगा, क्‍योंक‍ि तुम खुद एक कार्टून हो। इसके बाद पूरे सदन में ठहाके लगने लगते हैं।

भाजपा पर साधा जमकर न‍िशाना

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री की मौजूदगी में करीब डेढ़ घंटे अखिलेश ने कभी चुटकी ली तो कभी आक्रामक नजर आए।

नेहा सिंह राठौर के समर्थन में बोल रहे थे अखिलेश

अखिलेश यादव लोक गायिका नेहा सिंह राठौर को पुलिस द्वारा मिले नोटिस पर बोल रहे थे। उन्‍होंने यूपी पुलिस द्वारा नेहा सिंह राठौर को नोटिस देने के मामले पर कहा, ‘कोई अच्छा गाना गा रहा था, यूपी में का बा। हमारे खिलाफ भी गाते हैं। आपने नोटिस दे दिया। यकीन करो, कोई हमारे खिलाफ कविता बनाए तो हम बुरा नहीं मानते। मैं पहला सीएम हूं जिसने अपने कार्टून की किताब छपवाई थी।’ इस पर सत्ता पक्ष के किसी विधायक ने टिप्पणी की तो अखिलेश ने कहा कि मुझे कार्टून मत समझना। तुम्हारा जिंदगी में नहीं बनेगा क्योंकि तुम खुद कार्टून हो। कार्टून का क्या कार्टून बनेगा।

Back to top button