अक्षय कुमार की फिल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब इस दिन होगी रिलीज, हॉटस्‍टार पर होगा टेलीकास्‍ट

मुंबई। फि‍ल्‍म ‘लक्ष्मी बॉम्‍ब’  की रि‍लीज डेट सामने आ गई है। फि‍ल्‍म का प्रीमियर दीवाली के मौके पर 9 नवंबर को होगा। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने फैंस को यह खुशखबरी दी है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने रिलीज डेट की घोषणा करते हुए ट्विटर पर फिल्म का टीजर शेयर किया है। टीजर में आवाज सुनाई देती है- ‘आज से तेरा नाम लक्ष्मण नहीं लक्ष्मी होगा।’ उसके बाद फिल्म का रिलीज डेट 9 नवंबर लिखा नजर आता है। फिल्म ‘लक्ष्‍मी बॉम्‍ब’ का प्रीमियर डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर 9 नवंबर 2020 को होगा।

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर टीजर शेयर कर लिखा-‘इस दिवाली आपके घरों में ‘लक्ष्मी’ के साथ एक धमाकेदार ‘बम’ भी आएगा। आ रही है ‘लक्ष्मी बॉम्‍ब’ 9 नवम्बर को, केवल डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर। मैड राइड के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह दिवाली लक्ष्‍मी बॉम्‍ब वाली।’
Also Read : बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस ने तीसरी बार कराया कोरोना टेस्ट, रिजल्ट…
‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में अक्षय एक किन्नर का किरदार निभाते नजर आएंगे। टीजर में अक्षय को लक्ष्मण से लक्ष्मी बनने का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया गया है। हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के निर्देशक राघव लॉरेंस हैं। यह फिल्म केप ऑफ गुड फिल्म्स, शबीना खान और तुषार कपूर द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में अक्षय और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। पहले यह फिल्म सिनेमाघरों में ईद के मौके पर 22 मई, 2020 को रिलीज होने वाली थी।
‘लक्ष्मी बॉम्ब‘ साउथ की फिल्म ‘कंचना’ का हिंदी रीमेक है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इन दिनों यूके में फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा अक्षय फिल्म सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, अतरंगी रे और रक्षाबंधन में नजर आएंगे।
The post अक्षय कुमार की फिल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब इस दिन होगी रिलीज, हॉटस्‍टार पर होगा टेलीकास्‍ट appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Back to top button