अंडरवियर के रंगों के पीछे भी हैं ये बड़े राज, जानें कौन सा रंग क्या कहता हैं…

शायद ये आपको भी थोड़ी अजीब बात लगे लेकिन ये सच है कि आपके अंडरवियर का रंग आपके मूड को भी बदल सकता है इसलिए अंडरवियर का चुनाव करते समय सावधानी बरतना जरूरी है। कलर रिस्पांस एनालिस्ट कैरोल फोगार्टी के अनुसार जानिए आपके अंडरवियर का कौन सा रंग आपके मूड पर कैसा प्रभाव डालता है।

काले रंग का अंडरवियर
काले रंग का अंडरवियर आपके ऊर्जा के स्तर को कम कर देता है। इसलिए भूलकर भी आपको काले रंग का अंडरवियर नहीं खरीदना चाहिए। अगर आप चाहते हैं कि आपका दांपत्य जीवन बेहतर हो तो इस रंग के अंडरवियर को पहनने से परहेज करें।

लाल रंग का अंडरवियर
लाल रंग का अंडरवियर आपके एनर्जी को बूस्ट करता है। साथ ही ये आपके इम्यून सिस्टम को भी मजबूत बनाता है। लेकिन इस बात का भी ध्यान रखें कि लाल रंग भूख को भी बढ़ावा देता है।

लड़कियों को कभी भूल से भी नहीं शेयर करने चाहिए पति के ये सीक्रेट, वरना…

नीले रंग का अंडरवियर
नीले रंग का अंडरवियर शरीर में होने वाले किसी भी तरह के दर्द को कम करने में सहायक हो सकता है। इससे आपको मानसिक शांति मिलता है। ये रंग आपके दिमाग को भी सुकून पहुंचाता है।

हरे रंग का अंडरवियर
हरे रंग का अंडरवियर पहनने से आप पूरे दिन तरोताजा रहते हैं। ये आपके दिल को भी मजबूती प्रदान करता है। इससे आप अच्छा काम करने के लिए प्रोत्साहित होते हैं।

पीला रंग का अंडरवियर
पीला रंग आपको सकारात्मक बनाता है। ये आपको आत्मविश्वासी भी बनाता है। इस रंग का अंडरवियर पहनने से आपका मन एकाग्र होता है और पढ़ाई में सफलता भी पा सकते हैं।

Back to top button